नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 13’ में बुधवार को हुए 'बिग बॉस हॉस्पिटल टास्क’ में न्यूज एंकर शेफाली बग्गा ने आरती सिंह को मानसिक रूप से इतना टॉर्चर किया को वो रो पड़ीं। टास्क जीतने के लिए शेफाली ने आरती की पर्सनल लाइफ पर अटैक किया, इस वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया। लेकिन अब शेफाली ने आरती से अपनी गलती के लिए माफी मांग ली है।

गुरुवार को आए एपिसोड में दिखाया गया कि आरती, पारस से उस टास्क के बारे में डिस्कस करती हैं और कहती हैं कि शहनाज के पास बोलने के लिए कुछ नहीं था पर उसने टास्क अच्छे से किया। इस पर पारस कहते हैं कि उन्हें अच्छा लगा कि शहनाज पर्सनल नहीं गई। पारस कहते हैं ये न्यूज वाली बंदी है इसे सब पता है किससे कैसे क्या कहलवाना है। इस पर आरती कहती हैं कि सब ठीक था बस उसे पर्सनल नहीं जाना चाहिए था, मेरी कौन सी शादी टूटी है? तभी वहां देवोलिना आ जाती हैं और कहती हैं कि शेफाली के बोलने के बाद मुझे एहसास हुआ कि ये कितना मुश्किल और गंदा टास्क था। 

इसके बाद वहां शेफाली और रश्मि भी आ जाती हैं। शेफाली कहती हैं प्लीज मुझे इतना बुरा मत बनाओ, मैं आरती से माफी मांगती हूं, मैं उसे मना रही हूं। इसके बाद रश्मि, शेफाली से पूछती हैं तो तुमने ये सब सिर्फ ऐसे ही स्टोरी बनाने के लिए बोल दिया था? इस पर शेफाली कहती हैं 'हां वो झूठ था'।

क्या कहा था शेफाली ने?

टास्क के दौरान शेफाली ने आरती से सिद्धार्थ शुक्ला संग रिश्ते के बारे में पूछा था, साथ ही उनकी शादी टूटने की बात की। शेफाली ने आरती से सिद्धार्थ के साथ अफेयर को लेकर कहा, ‘क्या हुआ था सिद्धार्थ और आरती के बीच? सिद्धार्थ और तुम्हारी लव स्टोरी का क्या हुआ? बता दो दुनिया जानना चाहती है’। इतना ही नहीं शेफाली ने आरती के तलाक को लेकर भी सवाल पूछ डाले। शेफाली की ये सब बातें सुनकर आरती कुर्सी से खड़ी तो नहीं हुईं लेकिन रो पड़ीं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#BiggBoss hospital ke Operation Theatre mein nahi karna chahiye tha @shefalibaggaofficial ko @artisingh5 par personal attack! Kya hai aapke thoughts? Watch #BiggBoss13 Mon-Fri, 10:30 PM & Sat-Sun, 9 PM. Anytime on @voot. @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप