नई दिल्ली, जेएनएन। रियलिटी शो बिग बॉस में इन दिनों हाई वॉल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। आज घर में वीकेंड का वार होने वाला है जिसमें सलमान खान नेशनल टेलीविज़न पर सभी घरवालों के सामने बताने वाले हैं कि अरहान शादी शुदा हैं और उनका बच्चा भी है जिसे सुनकर रश्मि देसाई को जोरदार धक्का लगने वाला है। सलमान के इस कदम से रश्मि की दोस्त देवोलीना काफी खुश हैं।

हाल ही में आज होने वाले वीकेंड वार का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें दिखाया गया है कि सलमान खान अरहान खान का पर्दाफाश कर रहे हैं। बीते हफ्ते ही अरहान की घर में वापसी हुई है। अरहान ने घर में पहुंचकर रश्मि देसाई को प्रपोज़ किया था जिसके बाद रश्मि ने उन्हें हां कर दिया था। अब जब सबके सामने अरहान खान की शादी और बच्चे की खबर आई तो फैंस और दोस्तों का भड़कना तो जाहिर है।

सलमान खान के इस एक्शन की सराहना करते हुे देवोलीना ने उन्हें धन्यवाद देते हुए लिखा, शुक्रिया सलमान सर, मैं इससे ज्यादा आपकी शुक्रगुज़ार नहीं हो सकती, उसके सामने सच्चाई लाने के लिए थैंक्यू।

देवोलीना के अलावा ट्विटर पर रश्मि के फैंस की अरहान पर काफी भड़के हुए हैं। एक फैन ने लिखा, मुझे लगता है कि बिग बॉस और चैनल ने अरहान को दोबारा शो में बुलाकर अच्छा किया, और उसे नेशनल टेलीविज़न पर सबके सामने एक्सपोज़ किया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: सलमान खान नहीं रहना चाहते हैं शो का हिस्सा, शहनाज़ सिद्धार्थ और आसिम हो जाएंगे बाहर

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

@beingsalmankhan ne khole @arhaankhaan ke kuch aise raaz jinhe sunn kar @imrashamidesai bhi ho gayi shock. Dekhiye #WeekendKaVaar, aaj raat 9 baje! Anytime on @voot @Vivo_India @daburamlaindia @bharat.pe #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #salmankhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

वीकेंड के वार का प्रोमो वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर उनके बारे में चर्चा की जा रही हैं। एक फैन पेज द्वारा बताया जा रहा है कि जल्द ही अरहान खान भी बिग बॉस का घर छोड़कर बाहर होने वाले हैं क्योंकि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने उनपर फ्रोड केस किया है।

इसके अलावा खबरें हैं कि रश्मि ने बिग बॉस के घर में एंट्री लेने से पहले अपने घर और पैसों की जिम्मेदारी अरहान को सौंप दी थी जिसका वो अब तक गलत इस्तेमाल कर रहे थें।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस