नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी के सबसे विवादित रियलिटी शो में से एक बिग बॉस 13 इन दिनों काफी चर्चा में है। इस हफ्ते घर में कई सारे बवाल देखने को मिले थे जिसका रिपोर्ट कार्ड आज सलमान खान अपने साथ लेकर आने वाले हैं। हाल ही में एक वीडियो सामने आई है जिसमें सलमान खान घर के बढ़ें वायलेंस के दोषी सदस्यों को घर से बाहर करते नज़र आ रहे हैं।

हाल ही में कलर्स चैनल के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट आज के वीकेंड के वार का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में सलमान खान काफी गुस्से में नज़र आ रहे हैं। सलमान पहले तो कहते हैं, मैं यहां आता हूं और बताता हूं कि ये सही है और ये गलत है इसके बाद हर हफ्ते जिसको गलत बोला है पूरा घर उसके पीछे पड़ जाता है और जिसको सही बोला है उसका दीमाग खराब हो जाता है, शनिवार को ये होता है और संडे को फिर सब नॉर्मल।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Gharwalon ki game mein manmaani aur haatha paayi se @BeingSalmanKhan hue furious! Watch this tonight at 9 PM. Anytime on @Voot. @Vivo_India #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

आगे परेशान होकर सलमान खान कहते हैं, मैं परेशान हो गया हूं, मैं इस तरह के टीवी का हिस्सा नहीं बनना चाहता, एक सिंपल टास्क में आपलोग एग्रेशन और ताकत दिखा रहे हो, टास्क खेल रहे हो या एक दूसरे को अपनी ताकत दिखा रहे हो।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: गुस्से में लाल सलमान खान ने रश्मि के सामने खोल दिया अरहान की शादी और बच्चे का राज

लोगों को बाहर करने की बात करते हुए सलमान ने कहा, एक दिन में 6 एक्सरे निकाले गए हैं, दो फ्रेक्चर, शहनाज़ जाओ अपना बैग पैक करो,  शुक्ला बैग पैक करो, पहली फुरसत में निकलना पड़ेगा भाऊ, आसिम आपको भी बाहर जाना पड़ेगा, प्लीज़ जाएं, बिग बॉस गेट खोल दीजिए।

सलमान के कहने के बाद वाकई इस वीडियो में बिग बॉस का दरवाजा खुलते हुए नज़र आ रहा है। खैर इस बात से तो सभी अनजान हैं कि ये दरवाज़े सलमान द्वारा बताए गए सदस्यों को बाहर करने के लिए खोले गए हैं या इस हफ्ते के एलीमिनेशन के लिए।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस