Move to Jagran APP

Dipika Kakkar Hospitalized: बिग बॉस 12 की विनर दीपिका कक्कड़ हुईं हॉस्पिटल में एडमिट, पति ने तस्वीर शेयर कर मांगी दुआ

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 12 की विनर दीपिका कक्कड़ बीते एक हफ्ते से बीमार चल रही हैं। हाल ही में उनके पति शोएब ने उनकी एक तस्वीर शेयर की है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Fri, 04 Oct 2019 11:12 AM (IST)Updated: Fri, 04 Oct 2019 06:10 PM (IST)
Dipika Kakkar Hospitalized: बिग बॉस 12 की विनर दीपिका कक्कड़ हुईं हॉस्पिटल में एडमिट, पति ने तस्वीर शेयर कर मांगी दुआ

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 12' की विनर रह चुकीं दीपिका कक्कड़ ने बड़ी बखूबी से शो में उतार चढ़ाव के बावजूद सबका दिल जीत लिया था। हाल ही में दीपिका कक्कड़ अपनी खराब तबियत के चलते हॉस्पिटल में एडमिट हो गई थीं, पत्नी को बीमार देखकर उनके पति शोएब ने उनके लिए दुआ की है।

loksabha election banner

हाल ही में दीपिका के पति शोएब इब्राहिम ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो दीपिका को गले लगाए हुए हैं। इस तस्वीर के साथ शोएब लिखते हैं, 'बस अब जल्दी ठीक हो जाओ यार बच्चा, इसके जल्दी ठीक होने के लिए दुआ करें'। इस खूबसूरत तस्वीर में दीपिका कक्कड़ पति शोएब के गले लगे हुए रिलेक्स करती नज़र आ रही हैं वहीं दूसरी तरफ शोएब भी उन्हें अपनी बाहों मे सहारा दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13 : शेफाली बग्गा ने आरती सिंह से मांगी माफी, टास्क जीतने के लिए बोला था शादी टूटने का झूठ

आपको बता दें कि दीपिका इन दिनों स्टार प्लस के शो 'कहां हम कहां तुम' में सोनाक्षी का मुख्य किरदार निभा रही हैं। अपने बिजी शेड्यूल के चलते पिछले हफ्ते उनकी तबीयत खराब हो गई थी जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया था। बाद में तबीयत ज्यादा खराब होने के कारण एडमिटड कर लिया गया था। चैकअप करवाते समय भी दीपिका के हसबैंड शोएब ने उनकी एक तस्वीर अपनी स्टोरी पर शेयर की थी जिसमें दीपिका का बॉडी टेम्प्रेचर चैक किया जा रहा था।

आपको बता दें कि 'बिग बॉस 12' में पहुंचने के चंद महीनों पहले ही दीपिका ने शोएब इब्राहिम से फरवरी 2018 में शादी की थी। दीपिका और शोएब 'ससुराल सिमर का' शो में साथ काम कर चुके हैं, जहां दोनों की दोस्ती गहरी हो गई थी। दोनों ने शो छोड़ने के बाद एक दूसरे से शादी कर ली थी। शोएब से पहले दीपिका ने रौनक मेहता से 2013 में शादी की थी लेकिन किसी कारण दोनों 2015 में अलग हो गए थे।

 

View this post on Instagram

Bas ab jaldi theek ho jao yaar bachcha.. Pray for her speedy recovery🙏🏻

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.