नई दिल्ली जेएनएन। इंडियन कॉमेडी की बात करें तो भारती सिंह वो कॉमेडियन हैं जो शुरुआत से ही छोटे पर्दे पर अपने चुलबुले अंदाज़ और बेहतरीन पंच से दर्शकों का दिल जीतती आई हैं। अपनी शानदार कॉमेडी से भारती न केवल दर्शकों की बल्कि टीवी और बड़े पर्दे के सितारों की भी फेवरेट रही हैं।

मेल कॉमेडियंस तो बहुत हैं मगर फीमेल कॉमेडियंस की कमी भारती ने शायद ही कभी खलने दी है। भारती कॉमेडी के अलावा कई टीवी शो भी होस्ट कर चुकी हैं। भारती 2018 में राइटर हर्ष लिंबाचिया के साथ सात फेरे लें चुकी हैं।

हाल ही में कॉमेडियन भारती सिंह ने आई ए एन एस को दिए इंटरव्यू में कहा कि उन्हें सलमान खान और अक्षय कुमार जैसे टॉप स्टार्स के साथ ऑन- स्क्रीन फ्लर्ट करने में मज़ा आता है। कई टीवी शोज और अवॉर्ड फंक्शन्स में भारती इन सेलेब्स के साथ चुलबुले अंदाज़ में फ़्लर्ट करती नज़र आई हैं। फ्लर्टिंग के सिलसिले में उनके पति की राय जानने के लिए जब सवाल किया गया तो भारती ने कहा, 'हर्ष जानते हैं कि मैं एक आर्टिस्ट हूं और मुझे अपनी लिमिट पता है, मैंने कभी अपनी लिमिट क्रॉस नहीं की हैं।' उन्होंने ये भीं कहा की अक्षय कुमार, शाहरुख खान , सलमान खान सभी मेरे सीनियर्स हैं और इन सबके साथ फ्लर्ट करने में बहुत मज़ा आता है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा ने खुल्लम-खुल्ला किया ऐलान, ‘हां मैं माहिरा से प्यार करता हूं’

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

I am the most happiest when I am shooting for my Husband’s Show #TheKHATRAShow. @haarshlimbachiyaa30 ❤️😘😍 so don’t forget every sat -sun 8pm on @colorstv 🤗🤗🤗🤗

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on

पति हर्ष के साथ 'खतरा खतरा खतरा', 'खतरों के खिलाड़ी'और 'नच बलिये' जैसे रियलिटी शो होस्ट करने के बाद अब खबर है कि भारती सोनी चैनल पर आने वाले शो 'इंडियाज़ बेस्ट डांसर' को पति हर्ष के संग होस्ट करने वालीं हैं। उन्होंने इंटरव्यू में बताया की पति के साथ काम करने में उन्हें बहुत मज़ा आता है और वो बहुत कम्फर्टेबले फील करतीं हैं। 'इंडियाज़ बेस्ट डांसर' अभी प्रसारित हो रहे रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' को रिप्लेस करेगा।

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस