Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा ने खुल्लम-खुल्ला किया ऐलान, ‘हां मैं माहिरा से प्यार करता हूं’

Bigg Boss 13 बिग बॉस हाउस में इस वक्त पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की लव स्टोरी सबसे हॉट टॉपिक बनी हुई है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 20 Jan 2020 04:39 PM (IST)Updated: Mon, 20 Jan 2020 04:49 PM (IST)
Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा ने खुल्लम-खुल्ला किया ऐलान, ‘हां मैं माहिरा से प्यार करता हूं’
Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा ने खुल्लम-खुल्ला किया ऐलान, ‘हां मैं माहिरा से प्यार करता हूं’

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस' हाउस में इस वक्त पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की लव स्टोरी सबसे हॉट टॉपिक बनी हुई है। घर में पारस और माहिरा के बीच ऐसे कई मूमेंट देखे गए जिनसे ये ज़ाहिर होता है कि वो दोस्त से कुछ ज्यादा हैं। ये बात हम नहीं कह रहे बल्कि पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा ने भी ज़ाहिर की है। हाल में शो में पारस की मां और माहिरा की मां ने भी दोनों को थोड़ा दूरी बनाकर रखने की सलाह दी थी।  लेकिन लगता है पारस इस दूरी को और ज्यादा बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं, इसलिए उन्होंने खुल्लम खुल्ला अपनी फीलिंग्स का इज़हार कर दिया है।

loksabha election banner

कलर्स ने अपने अपकमिंग एपिसोड का वीडियो शेयर किया है जिसमें पारस छाबड़ा, आसिम आसिम रियाज़, माहिरा शर्मा, आरती सिंह, रश्मि देसाई और विशाल आदित्य सिंह किचन एरिया में नजर आ रहे हैं। इस दौरान आसिम और विशाल, माहिरा के साथ मस्ती कर रहे हैं। वीडियो में दिख रह है, माहिरा कहती हैं कि अगर मैं यहां कर दूं तो भी क्या होगा? इसपर आसिम कहते हैं कि प्यार की जीत होगी। तभी विशाल कहते हैं कि तू यहां प्यार मुक्कमल कर दे, इश्क और मुश्क छुपाए नहीं छुपते। तभी माहिरा अपनी बात पर सफाई देते हुए कहती हैं कि पारस उन्हें  बहुत पसंद हैं लेकिन एक दोस्त की तरह।

इसके बाद पारस सबके सामने ये एक्सेप्ट करते हैं कि वो माहिरा से प्यार करते हैं। पारस कहते हैं कि मैं ये कैमरे के सामने ज़ाहिर कर चुका हूं कि मैं माहिरा से प्यार करता हूं। हालांकि ये सारी बातें माहिरा को थोड़ी बुरी भी लग जाती हैं। वो कहती हैं कि इन बातों को सीरियसली ना लिया जाए। इसके बाद मुद्दा ये प्यार से नॉमिनेशन पर आ जाता है। आप भी देखें वीडियो।

 

View this post on Instagram

The housemates are trying to pair up @officialmahirasharma & @parasvchhabrra! Comment with a ❤ if you like their jodi! Watch #BB13 tonight at 10:30 PM. Anytime on @voot. @vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.