Move to Jagran APP

'भाबी जी घर पर हैं' शो छोड़ने के बाद शिल्पा शिंदे का हुआ ऐसा हाल, सड़कों पर ऑटो चलाती दिखीं 'अंगूरी भाभी'!

शिल्पा शिंदे के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 2001 कभी आए ना जुदाई सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने आम्रपाली तुम बिन जाऊं कहां भाभी हातिम रब इश्क ना होवे भाबी जी घर पर हैं झलक दिखला जा जैसे शोज में काम किया।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 07 Dec 2022 10:49 AM (IST)Updated: Wed, 07 Dec 2022 10:49 AM (IST)
'भाबी जी घर पर हैं' शो छोड़ने के बाद शिल्पा शिंदे का हुआ ऐसा हाल, सड़कों पर ऑटो चलाती दिखीं 'अंगूरी भाभी'!
Photo Credit : Shilpa Shinde Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Shilpa Shinde Video Viral: 'भाबी जी घर पर हैं' फेम अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे टीवी जगत का एक चर्चित चेहरा है। शिल्पा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर छाए रहते हैं। इसी बीच शिल्पा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शिल्पा आलिशान जिंदगी छोड़ ऑटो चलाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे का ऐसा हाल देख फैंस काफी हैरान नजर आ रहे हैं। शिल्पा का ये वीडियो अब तक काफी बार देखा जा चुका है। आइए जानते हैं इस वायरल वीडियो का सच...

loksabha election banner

ऑटो चलाते शिल्पा का वीडियो हो रहा वायरल

शिल्पा शिंदे का वायरल हो रहे वीडियो को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शिल्पा ऑटो में ड्राइवर की सीट पर आराम से बैठी नजर आ रही हैं। इसी दौरान उनके पास एक लड़की उनसे आकर आती है और पूछती है, क्या वर्सोवा चलोगी? वहीं शिल्पा बड़ी ही अकड़ के साथ अपनी सवाल को यानी उस लड़की को मना कर देती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpa_shinde_official)

दोनों के बीच हुई मजेदार बात

शिल्पा शिंदे से जब लड़की ने पूछा खाली हो तो वो कहती हैं नहीं। इस पर वो लड़की कहती है खाली तो हो? शिल्पा कहती हैं- अरे मेरे को नहीं जाना। क्यों नहीं जाना...जा नहीं जाती। फिर कहां चलोगे। शिल्पा कहती हैं कि मैं जहां चलूंगी वहां चलोगे। लड़की कहती हैं हां चलूंगी। फिर एक्ट्रेस बोलती हैं... जा नहीं जाना। दोनों के बीच ये मजेदार बातचीत और शिल्पा का ऑटो रिक्शा वाला मजेदार एटीट्यूड फैंस को काफी पसंद आ रहा है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अब तक इसे काफी बार देखा जा चुका है।

फिर टीवी पर कॉमेडी करती दिखेंगी शिल्पा शिंदे

ई-टाइम्स में छपी रिपोर्ट्स की मानें तो शिल्पा शिंदे जल्द ही सब टीवी के फेमस कॉमेडी शो मैडम सर से वापसी कर रही हैं। इस बात की जानकारी खुद ने दी है। शिल्पा ने खास बातचीत में कहा, 'हां मैं मैडम सर का पार्ट बनने वाली हूं। यह शो पिछले काफी समय से टीवी पर ऑन एयर है और इस शो को इसकी साफ-सुथरी मजेदार कॉमेडी के लिए काफी सराहा जाता है। इस ऑफर को नकारा नहीं जा सकता'। शो में शिल्पा एक पुलिस के किरदार में दिखेंगी।

यह भी पढ़ें: Urfi Javed ने खोल दिए अपने बेडरूम सीक्रेट, धोखा देने के सवाल पर कह-'काट दूंगी प्राइवेट पार्ट'

यह भी पढ़ें: Shilpa Shinde: शिल्पा शिंदे छह साल बाद एक बार फिर डेली सोप में बिखेरेंगी अपना जादू, इस शो में आएंगी नजर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.