Move to Jagran APP

Archana Gautam House: पूरा हुआ अर्चना गौतम का सपना, मुंबई में खरीदा पहला आलीशान घर, वीडियो किया शेयर

Archana Gautam First House बिग बॉस फेम अर्चना गौतम का आखिरकार सपना पूरा हो गया है। वह हमेशा से मुंबई में अपना घर चाहती थीं और फाइनली एक्ट्रेस ने अपना पहला घर खरीदा है। एक्ट्रेस ने मुंबई के अंधेरी में नया घर खरीदा है जिसका वीडियो शेयर किया है। घर की झलक दिखाते हुए अर्चना ने कलर्स को धन्यवाद किया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Fri, 29 Dec 2023 09:56 PM (IST)Updated: Fri, 29 Dec 2023 09:56 PM (IST)
अर्चना गौतम ने मुंबई में खरीदा पहला घर। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Archana Gautam House in Mumbai: विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 16 से मशहूर हुईं अर्चना गौतम (Archana Gautam) का सालों का सपना आखिरकार पूरा हो गया है। हाल ही में, एक्ट्रेस ने मुंबई में अपना सपनों का महल खरीद लिया है। अर्चना ने फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की है और घर की झलक दिखाई है। 

loksabha election banner

मुंबई में आलीशान घर की मालकिन बनीं अर्चना गौतम

अर्चना गौत ने 29 दिसंबर 2023 को इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की है कि उन्होंने मुंबई में अपना खुद का घर खरीद लिया है। यह अर्चना का पहला घर है। एक्ट्रेस ने अपने नए 2 बीएचके फ्लैट का वीडियो भी शेयर किया है। क्लिप में अर्चना अपने घर का एक-एक कोना दिखाती दिख रही हैं। पहले अभिनेत्री ने अपना लिविंग रूम, किचन और बेडरूम की झलक दिखाई।

View this post on Instagram

A post shared by Archana Gautam (@archanagautamm)

अर्चना गौतम का घर अभी तैयार नहीं हुआ है। अभी खाली घर का इंटीरियर होना बाकी है। घर में एंटर करते ही लिविंग रूम आ जाता है, जहां एक खूबसूरत बालकनी है। लिविंग रूम से अटैच किचन है। दोनों बेडरूम में भी बालकनी हैं। येलो कलर की खूबसूरत ड्रेस और बूट में अर्चना गौतम अपने घर का एक-एक कोना उत्साहित होकर दिखा रही हैं। 

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 13: सेमी फिनाले में पहुंचीं अर्चना की उनके भाई ने नेशनल टीवी पर की बेइज्जती, देखें वीडियो

अर्चना गौतम हुईं इमोशनल

नए घर का वीडियो शेयर करते हुए अर्चना गौतम इमोशनल हो गईं और उन्होंने बिग बॉस, कलर्स और खतरों के खिलाड़ी समेत अपने परिवार को धन्यवाद किया। अर्चना ने लिखा, "फाइनली मुंबई में घर लेने का मेरा सपना पूरा हुआ। भगवान को धन्यवाद। मुझे मुंबई भेजने के लिए मां को धन्यवाद। कलर्स, बिग बॉस, खतरों के खिलाड़ी और एंटरटेनमेंट की रात हाउसफुल को मुझे इतना प्यार और पैसे देने के लिए धन्यवाद। इसकी वजह से मैं मुंबई के अंधेरी में 2 बीएचके फ्लैट खरीद पाई।"

अर्चना ने आगे लिखा, "यह मेरा और मेरे परिवार का पहला घर है। बहुत खुशी मिलती है, जब आप अपनी मेहनत से कमाकर कुछ लेते हैं। जय माता दी।" देवोलीना भट्टाचार्जी समेत सेलेब्स और फैंस अर्चना गौतम को घर खरीदने के लिए बधाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Archana Gautam: बदसलूकी को याद कर रो पड़ीं अर्चना गौतम, बोलीं- अगर मुझे कुछ हुआ, तो संदीप सिंह होंगे जिम्मेदार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.