नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में मी टू की जब से शुरुआत हुई है तभी से म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। अनु मलिक के ऊपर साल 2019 में सिंगर सोना मोहपात्रा के साथ ही कई और सिंगर्स ने शारीरिक शोषण का आरोप लगाया था। जिसके बाद उन्हें इंडियन आइडल से भी हटा दिया गया था। अब हाल ही में अनु मलिक की वापसी पर सोना मोहपात्रा ने उन्हें कचरा बताया है।

दरअसल ट्विटर पर एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा था कि 'इंडियन आइडल और सोनी टीवी को लगता है कि अनु मलिक अपने सभी Mee Too आरोपों से बरी हो गए हैं। सोना मोहपात्रा वो आराम से जज की कुर्सी पर बैठे हैं काफी हफ्तों से।' यूजर के इसी ट्वीट का रिप्लाय करते हुए सोना मोहपात्रा ने इसमें अनु मलिक को कचरा कहा है।

सोना ने इस ट्वीट का रिप्लाय करते हुए लिखा, 'कचरे को कचरा ही पसंद है।' सोना के इस ट्वीट पर अब अन्य सोशल मीडिया यूजर्स भी अपनी- अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कोई इस पर सोना मोहपात्रा का समर्थन करते हुए अनु मलिक को कोस रहा है तो कोई अनु मलिक का समर्थन कर रहा है।

बता दें कि बीते दिनों शो के तीसरे जज विशाल ददलानी किसी वजह से शो में नहीं आ रहे थे। विशाल की जगह शो में अनु मलिक को जज के रूप में लाया गया। जिसके बाद अब अनु मलिक का शो में विरोध किया गया। सोशल मीडिया पर भी शो को बायकॉट करने की मांग की गई थी। वहीं बीते दिनों ये भी कहा जा रहा था कि शो से अनु मलिक को बाहर किया जाएगा हालांकि ऐसा हुआ नहीं।

अपने प्रेग्नेंसी के दौरान पहने हुए कपड़े बेचेंगी अनुष्का शर्मा, पानी बचाने के लिए लिया फैसला

Edited By: Pratiksha Ranawat