अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अनीता हसनंदानी एकता कपूर की अब नयी नागिन बन चुकी हैं और इसके साथ ही वह एकता के वेब शो गलती से मिस्टेक का भी हिस्सा हैं। यही नहीं वह ये हैं मोहब्बतें का भी हिस्सा हैं। वह खुद इस बात से खुश हैं कि उन्हें लगातार अच्छे लोगों के साथ अच्छे प्रोजेक्ट्स पर काम करने का मौका मिल रहा है।

वह जी सिनेमा के सिनेमा लीग का भी हिस्सा हैं। अनिता कहती हैं कि उन्हें अब नेगेटिव किरदार निभाने में बहुत मजा आता है। पहले उन्हें लगता था कि क्यों नेगेटिव दे रहे हैं लेकिन अब लगता है कि नेगेटिव करने में काफी कुछ किया जा सकता है। इसलिए ये हैं मोहब्बतें का किरदार वह एन्जॉय कर रही हैं लेकिन उन्हें उस वक़्त भी गुस्सा आता है, जब शो में उनका ट्रैक पॉजिटिव कर दिया जाता है। नागिन 3 में भी वह नेगेटिव किरदार अब निभाती नजर आएँगी। वह कहती हैं कि आपको चैलेंजिंग ज्यादा होता है। मुझे पोजिटिव अब पूरी तरह से बोरिंग लगता है। अनीता हसनंदानी कहती हैं कि वह खुद को लकी मानती हैं। बालाजी में उन्होंने ऑडिशन दिया था, और उनका ऑडिशन अच्छा नहीं रहा था लेकिन बालाजी टीम को उनका फेस अच्छा लगा था। उन्हें फर्स्ट टाइम ऑडिशन के लिए कुसुम शो का काफी लंबा डायलॉग बोलने को कहा गया था।वह मुझे कुसुम के लिए साइन करने वाले थे लेकिन फिर उन्होंने खुद ही कहा कि मेरा चेहरा कुसुम के लिए काफी अधिक प्रीटी है। बाद में उन्होंने कभी सौतन कभी सहेली से शुरुआत की।

अभिनेत्रियों के साथ होने वाले कास्टिंग काउच के बारे में बात करते हुए अनीता कहती हैं कि वह खुद को पूरी तरह से इन लकी मानती हैं, क्योंकि उन्हें शुरुआती दौर से ही एकता कपूर का साथ मिल गया था और एकता उनकी करीबी दोस्तों में से एक हैं और इसलिये वह हमेशा उनको गाइड करती रही हैं। वह कहती हैं कि एकता कपूर और उनका परिवार उनके लिए सेकेण्ड होम है। यही वजह है कि उन्होंने हमेशा मुझे प्रोटेक्ट किया है। मैं शुरुआती दौर में कहीं भी कुछ करना चाहती थी तो वह मुझे एडवाइस किया करते थे।

अनीता कहती हैं कि ये सच है कि इस इंडस्ट्री में आपके पास एक मेंटर होना ही चाहिए। एकता काफी मेहनती हैं और वह हमेशा 100 परसेंट देना पसंद करती हैं। इतनी सफलता के बाद भी वह आज भी 100 परसेंट देती हैं और मैं उनसे यही सीखने की कोशिश करती हूं।

यह भी पढ़ें: नागिन 3 : करिश्मा तन्ना के साथ यह टीवी कलाकार होंगी दूसरी नागिन, दोनों लेंगी बदला

By Manoj Khadilkar