स्टारिंग - टॉम कैनी, एंटोनी बंडारस

डायरेक्टर - पॉल टिब्बीट

स्पॉन्गबॉब स्क्वेयरपेंट्स सालों से टीवी पर बच्चों की पसंदीदा रही है। दशक के बाद भी इसके कंटेंट ने अपनी चमक नहीं खोई है। यह बात इसे अच्छे शो में से एक बनाती है।

'स्पंज आउट ऑफ वाटर' से कुछ उल्लेखनीय प्राप्त होता है। यह न केवल एक मजेदार फिल्म है बल्कि इसे बच्चों और वयस्कों दोनों ही देख सकते हैं। यह फिल्म अच्छी है। इसे वो लोग भी देख सकते हैं जिसने इससे पहले कोई कार्टून की फिल्म न देखी हो। इस बार, कार्रवाई सागर के दायरे के बाहर जगह लेता है।

बर्गर दाढ़ी (एंटोनियो बैंडेरस) नामक एक समुद्री डाकू फिर से लिखे पृष्ठों असली दुनिया की वास्तविकता को बदलता है और एक किताब लूटता है (यह इस फिल्म में इसका क्या मतलब पता लगाने के लिए और अधिक रोचक है)। उसकी योजना सभी के लिए एक-एक गुप्त नुस्खा चोरी करने के लिए है। वो क्रैबी पैटिस से प्यार करता है।

यह बच्चों के लिए मजेदार है। वहीं वयस्कों के लिए एक अजीब परलोक की यात्रा के तौर पर दिखता है जो मनोरंजन तो करता ही है। कार्टून्स के जितने भी प्रशंसक हैं वे निश्चित तौर पर पानी के अंदर की यात्रा का लुत्फ उठाएंगे। समुद्र से जमीन पर आने की यात्रा भी कम मजेदार नहीं है। यह भी दर्शकों का खासा मनोरंजन करती दिखाई देती है।

आवाज को लेकर किया गया काम प्रशंसनीय है। इसमें शिकायत के लिए बहुत कुछ तो नहीं है। कुल मिलाकर बच्चों के लिए मजेदार फिल्म है।

किसी भी फिल्म का रिव्यू पढ़ने के लिए क्लिक करें

Posted By: Tilak Raj

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस