Move to Jagran APP

समंदर किनारे मोनोकनी पहने रेत से खेलती नजर आईं रुबिना दिलैक, तस्वीरें देख हो जाएंगे दीवाने

फेमस टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने जब से ‘बिग बॉस 14’ जीता है उसके बाद से एक्ट्रेस किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। रूबीना वैसे तो इंडस्ट्री की जानीमानी और पुरानी एक्ट्रेस हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 06 Aug 2021 01:08 PM (IST)Updated: Fri, 06 Aug 2021 02:41 PM (IST)
Photo Credit - Rubina Dilaik Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने जब से ‘बिग बॉस 14’ जीता है उसके बाद से एक्ट्रेस किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। रूबीना वैसे तो इंडस्ट्री की जानीमानी और पुरानी एक्ट्रेस हैं, लेकिन बिग बॉस 14 की विजेता बनने की बाद लोगों की उनपर पैनी नज़र रहती हैं। बिग बॉस के बाद रुबीना की फैन फॉलोइंग में भी काफी इज़ाफा हुआ है।

loksabha election banner

इतना ही नहीं रूबीना के साथ-साथ अब उनके पति और एक्टर अभिनव शुक्ला भी काफी सुर्खियों में छाए रहते हैं। वो भी हाल ही में ‘बिग बॉस 14’ में नज़र आए थे, हालांकि अभिनव बिग बॉस के फिनाले तक भी नहीं पहुंच पाए थे, लेकिन लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। रूबीना और अभिनव की फोटोज़ सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती हैं जिन्हें फैंस खूब पसंद करते हैं। हाल ही में कपल गोवा में अपनी छुट्टियां मनाने गया हुआ है। वहां से रूबीना ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज़ शेयर की हैं जो काफी वायरल हो रही हैं।

इन फोटोज़ में दोनों के बीच काफी हॉट कैमिस्ट्री नज़र आ रही है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर जो लेटेस्ट फोटो शेयर की हैं उनमें वो पीच कलर की मोनोकनी में नज़र आ रही हैं। मोनोकनी के साथ उन्होंने पिंक एंड व्हाइट कलर की कलरफुल शर्ट पहन रखी है जिसके साथ उन्होंने नाज़ुक सी माला पहनी हुई हैं। एक्ट्रेस के साथ फोटोज़ में शर्टलेस अभिनव शुक्ला भी दिखाई दे रहे हैं। दोनों बीच किनारे एंजॉय करते दिख रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए रूबीना ने लिखा ‘में एक पहाड़ी लड़की हूं जो बीच पर क्रेजी हो रही हूं’। देखें फोटोज़।

 

View this post on Instagram

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

इससे पहले रुबीना ने जो फोटोज़ शेयर कीं उनमें वो लाइट ब्लू कलर का टॉप और शॉर्ट्स पहने हुए दिख रही हैं जिसमें वो काफी सैक्सी लग रही हैं। वहीं अभिनव ने व्हाइट शर्ट और शॉर्ट्स पहने हुए हैं जिसमें वो काफी कूल लग रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें हाल ही में रूबीना और अभिनव का गाना ‘तुमसे प्यार है’ रिलीज़ हुआ है जिसे विशाल मिश्रा ने गाया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.