Move to Jagran APP

Operation Valentine On OTT: एक महीने के अंदर ओटीटी पर आई 'ऑपरेशन वैलेंटाइन', मगर फैंस को इस बात से लगा झटका!

फाइटर के अलावा साल 2024 में एक और फिल्म में एरियल एक्शन देखने को मिला। यह फिल्म है वरण तेज स्टारर ऑपरेशन वैलेंटाइन (Operation Valentine)। इसी महीने एक मार्च को फिल्म ने सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। एक महीने के अंदर फिल्म ओटीटी पर भी उतर गई है। चलिए आपको बताते हैं कि यह किस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो रही है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Fri, 29 Mar 2024 04:17 PM (IST)Updated: Fri, 29 Mar 2024 04:17 PM (IST)
Operation Valentine On OTT: एक महीने के अंदर ओटीटी पर आई 'ऑपरेशन वैलेंटाइन', मगर फैंस को इस बात से लगा झटका!
ऑपरेशन वैलेंटाइन ओटीटी पर हो गई रिलीज। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Operation Valentine on OTT: देशभक्ति से भरी फिल्मों को पसंद करने वालों के लिए खुशखबरी है। सिनेमाघरों के बाद ऑपरेशन वैलेंटाइन (Operation Valentine) ओटीटी पर आ गई है। एक महीने के अंदर फिल्म को बड़े पर्दे से उतारकर ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया है।

loksabha election banner

शक्ति प्रताप सिंह के निर्देशन में बनी ऑपरेशन वैलेंटाइन 1 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। वरुण तेज कोनिडेला और मानुषी छिल्लर स्टारर फिल्म को क्रिटिक्स से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था। मगर बॉक्स ऑफिस पर फिल्म बुरी तरह धराशायी हो गई थी। फिल्म फ्लॉप होने के बाद अब इसे ओटीटी पर उतार दिया गया है।

यह भी पढ़ें- Operation Valentine Review: जुनून, जांबाजी और जज्बा भरपूर, मगर रोमांच के रनवे पर बिखर गई कहानी

ओटीटी पर आई ऑपरेशन वैलेंटाइन

देशभक्ति से भरी ऑपरेशन वैलेंटाइन को अगर आपने सिनेमाघरों में मिस कर दिया है तो फिक्र करने की जरूरत नहीं है। फिल्म ओटीटी पर आ गई है। फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो (Prime Video) पर स्ट्रीम हो रही है। ओटीटी प्लेटफॉर्म ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जानकारी साझा करते हुए लिखा, "उन्होंने गिरे हुए लोगों का सम्मान करने के लिए ऑपरेशन को जीवंत बनाते हुए सब कुछ जोखिम में डाल दिया।"

फैंस को लगा झटका

यूं तो दर्शक ऑपरेशन वैलेंटाइन के ओटीटी रिलीज से खुश हैं, लेकिन हिंदी यूजर्स नहीं। फिल्म को अभी हिंदी में रिलीज नहीं किया गया है। प्राइम वीडियो पर आप इसे तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में देख सकते हैं। यूजर्स सोशल मीडिया पर सवाल कर रहे हैं कि इसे हिंदी में क्यों नहीं स्ट्रीम किया गया। एक ने पूछा, "हिंदी में?" एक ने लिखा, "हिंदी एक भाषा है, जो फॉर्सेस में ऑफिशियल भाषा है। अगर यह हिंदी वर्जन में होता तो और अच्छा होता।"

View this post on Instagram

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

एक और ने लिखा, "हिंदी में क्या प्रॉब्लम है भाई।" एक यूजर ने पूछा, "हिंदी में कब आएगी?" इसी तरह लोग कमेंट बॉक्स में पूछ रहे हैं कि फिल्म को हिंदी में क्यों नहीं रिलीज किया गया है।

फाइटर जैसी है ऑपरेशन वैलेंटाइन की कहानी?

ऑपरेशन वैलेंटाइन की कहानी साल 2019 में पुलवामा अटैक के बाद हुए बालाकोट एयर स्ट्राइक पर आधारित है। फिल्म की कहानी ऋतिक रोशन स्टारर फाइटर (Fighter) से मिलती-जुलती है। फाइटर की कहानी भी कुछ ऐसी ही थी। 25 जनवरी को रिलीज हुई फाइटर ने 200 करोड़ के करीब कारोबार किया था। मगर ऑपरेशन वैलेंटाइन 5 करोड़ भी नहीं कमा पाई थी।

यह भी पढ़ें- Rashmika Mandanna ने खुलेआम विजय देवरकोंडा को बुलाया 'डार्लिंग', एक्टर ने भी दे डाला 'क्यूट' रिएक्शन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.