Move to Jagran APP

Zeenat Aman की लिव-इन वाली सलाह पर फूटा Mumtaz का गुस्सा, बोलीं- 'खुद की शादी नरक...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस जीनत अमान किसी पहचान की मोहताज नहीं है। अपने समय में वह बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक रही हैं। जीनत अमान ने जब से सोशल मीडिया पर डेब्यू किया है वह वहां पर कई चीजें शेयर करती रहती हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने शादी से पहले लिव-इन में रहने की सलाह दी थी। अब उनकी इस सलाह पर दिग्गज एक्ट्रेस मुमताज का गुस्सा फूटा है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Mon, 15 Apr 2024 08:04 PM (IST)Updated: Mon, 15 Apr 2024 08:04 PM (IST)
Zeenat Aman की लिव-इन वाली सलाह पर फूटा Mumtaz का गुस्सा, बोलीं- 'खुद की शादी नरक...'
मुमताज और जीनत अमान (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान ने बीते साल सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एंट्री मारी है। अब वह वहां पर अपने फैंस के साथ कई दिलचस्प कहानियां और किस्से आए दिन शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने युवाओं को शादी से पहले लिव-इन रिलेशनशिप में रहने की सलाह दी थी।

loksabha election banner

अब इस पर मशहूर एक्ट्रेस मुमताज ने रिएक्ट किया है। जीनत अमान की बातों से असहमति जताते हुए मुमताज ने कहा है कि वह सोशल मीडिया पर पॉपुलैरिटी मिलने के बाद कूल आंटी बन रही हैं। उन्हें सलाह देते हुए ध्यान रखना चाहिए कि वह क्या बोल रही हैं।

यह भी पढ़ें: 'क्या आप बाथरूम...', Zeenat Aman ने शादी से पहले लिव-इन रिलेशनशिप में रहने की दी सलाह

जीनत अमान पर भड़की मुमताज

मुमताज अपने समय की बहतरीन एक्ट्रेस में से एक रही हैं। उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है। अब हाल ही में टाइम्स नाउ को दिए एक इंटरव्यू में मुमताज, जीनत अमान की सलाह पर भड़कते हुए नजर आई हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि अगर आप शादी से पहले लिव-इन में रह भी लेते हैं, तो इसकी क्या गारंटी है कि बाद में आपकी शादी सफल होगी।

इसके आगे उन्होंने कहा कि मैं तो कहती हूं मैरिज ही नहीं होनी चाहिए। आज के समय में खुद को बांधने की जरूरत क्या है। अरे, बच्चों के लिए बाहर जाओ, उस शख्स को ढूंढो, जो आपके लिए बना है। जमाना काफी आगे चला गया है। अपनी बेटियों को इस विश्वास के साथ बड़ा करें कि उन्हें पूरा होने के लिए किसी पुरुष की जरूरत नहीं है। शादी को निभाना पड़ता है।

View this post on Instagram

A post shared by Zeenat Aman (@thezeenataman)

समझ सकती हूं उनकी एक्साइटमेंट

मुमताज ने कहा कि एक समाज और एक राष्ट्र के रूप में, हम इसके लिए तैयार नहीं हैं। जीनत को सावधान रहना चाहिए कि वह क्या सलाह दे रही हैं। वह अचानक से इतनी सोशल मीडिया पॉपुलैरिटी में आ गईं और मैं उनके कूल आंटी बनने की एक्साइटमेंट को समझ सकती हूं, लेकिन ऐसी सलाह देना जो कि आपके संस्कारों को ही काउंटर करे, यह फॉलोइंग बढ़ाने का सॉल्यूशन नहीं है।

जहन्नुम से कम नहीं थी जीनत की लाइफ

मुमताज ने आगे कहा कि क्या आप ऐसी लड़की से अपने बेटे की शादी करेंगे, जो लिव-इन में रही हो। आप जीनत को ही ले लो मिसाल के तौर पर... शादी करने से पहले वह मजहर खान को कितने सालों से जानती थी, लेकिन उसकी शादी नरक से कम नहीं थी। उन्हें तो रिलेशनशिप पर सलाह देनी ही नहीं चाहिए।

यह भी पढ़ें: Zeenat Aman की लापरवाही पर फिरोज खान ने काट ली थी फीस, एक्ट्रेस को एक गलती पर देनी पड़ी पैसों की 'कुर्बानी'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.