Move to Jagran APP

Madgaon Express Box Office Day 4: 'मडगांव एक्सप्रेस' की बॉक्स ऑफिस पर तेज रफ्तार, होली के बावजूद हुई मोटी कमाई

Madgaon Express को सिनेमाघरों में रिलीज हुए चार दिन हो चुके हैं। Kunal Kemmu के प्रोडक्शन में बनी ये कॉमेडी फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार बिजनेस कर रही है। बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत करने वाली मडगांव एक्सप्रेस की होली के मौके पर इंडिया में रफ्तार बढ़ी। फिल्म ने सोमवार को इंडिया में काफी अच्छी कमाई कर ली है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Tue, 26 Mar 2024 10:22 AM (IST)Updated: Tue, 26 Mar 2024 10:22 AM (IST)
Madgaon Express Box Office Day 4: 'मडगांव एक्सप्रेस' की बॉक्स ऑफिस पर तेज रफ्तार, होली के बावजूद हुई मोटी कमाई
मडगांव एक्सप्रेस' की बॉक्स ऑफिस पर तेज रफ्तार/ Photo- Imdb

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड में कई एक्टर्स ऐसे हैं, जिन्होंने अभिनय कला में तो अपना कमाल दिखाया ही है, लेकिन जब उन्होंने निर्देशक की कुर्सी संभाली तो हर किसी को हैरान कर दिया।

loksabha election banner

अजय देवगन और आमिर खान(Aamir Khan) जैसे स्टार्स के बाद इस लिस्ट में अब 'गो गोवा गोन' एक्टर कुणाल खेमू का नाम भी शामिल हो चुका है, जिन्होंने हाल ही में एक्सेल एंटरटेनमेंट के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' का निर्देशन किया है।

दिव्येंदु शर्मा-नोरा फतेही स्टारर इस फिल्म को लोगों की काफी सराहना मिली। सबसे प्रशंसा पाने वाली मडगांव एक्सप्रेस बॉक्स ऑफिस पर भी कमाल कर रही है। मडगांव एक्सप्रेस (Madgaon Express Box Office) के रविवार के कलेक्शन में उछाल देखने को मिला।

सोमवार को मडगांव एक्सप्रेस ने कर ली इतनी कमाई

प्रतीक गांधी-दिव्येंदु शर्मा स्टारर कॉमेडी फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' को तारीफों के साथ-साथ सोमवार को होली के बावजूद ये फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर एक अच्छा अमाउंट कलेक्ट करने में कामयाब रही। रणदीप हुड्डा और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) स्टारर 'स्वातंत्र्यवीर सावरकर' से बीते फ्राइडे बॉक्स ऑफिस पर टक्कर लेने वाली कॉमेडी फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' ने रविवार और सोमवार को बाजी मारी।

यह भी पढ़ें: Box Office Report: 'मडगांव एक्सप्रेस' के आगे लड़खड़ाई 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर', दो दिन में कारोबार सिर्फ इतना

रविवार को मडगांव एक्स्प्रेस ने लगभग 2.8 करोड़ का बिजनेस किया था, जिसमें सोमवार को उछाल देखने को मिला। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने रविवार को लगभग 2.62 करोड़ का बिजनेस किया।

'मडगांव एक्सप्रेस' का हुआ चार दिनों में इतना कलेक्शन?

मडगांव एक्सप्रेस दुनियाभर में भले ही कछुए की रफ्तार से आगे बढ़ रही हो, लेकिन कम बजट वाली नोरा फतेही (Nora Fatehi) की कॉमेडी फिल्म इंडिया में तो खूब धमाल मचा रही है। कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने अब तक 9.67 करोड़ का बिजनेस इंडिया में कर लिया है।

वर्ल्डवाइड भी मडगांव एक्सप्रेस ने लगभग 9.25 करोड़ का बिजनेस किया है। आपको बता दें कि मडगांव एक्सप्रेस तीन ऐसे दोस्तों की कहानी है, जो गोवा फन करने जाते हैं, लेकिन एक ड्रग्स केस में फंस जाते हैं।

यह भी पढ़ें: Box Office: 'मडगांव एक्सप्रेस' और 'वीर सावरकर' की बत्ती गुल, ओपनिंग डे पर ही निकल गया दम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.