Move to Jagran APP

'जैसे किसी ने हाथ उखाड़ दिया हो...', Fighter के इस सीन को शूट करने में करण-अक्षय की हालत हुई थी खराब

Karan Singh Grover आने वाले समय में कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाले हैं। उनकी लास्ट रिलीज फिल्म फाइटर के लिए उन्हें काफी प्रशंसा मिली थी। दैनिक जागरण से खास बातचीत करते हुए करण सिंह ग्रोवर ने बताया कि कैसे पूरी फिल्म में वह और अक्षय ओबेरॉय एक-दूसरे के साथ खड़े रहे और किस सीन को करने में उनकी हालत खराब हो गयी।

By Jagran News Edited By: Tanya Arora Published: Thu, 18 Apr 2024 11:50 AM (IST)Updated: Thu, 18 Apr 2024 11:50 AM (IST)
Fighter के इस सीन को शूट करने में करण-अक्षय की हालत हुई थी खराब / photo- instagram

जागरण न्यूज नेटवर्क, मुंबई। ऋतिक रोशन की फिल्म 'फाइटर' इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में कृष एक्टर के साथ पहली बार फैंस को पर्दे पर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की जोड़ी देखने को मिली थी। एक्शन से भरपूर इस मूवी में ऋतिक और दीपिका पादुकोण के अलावा करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय सहित कई सितारे अहम भूमिका में थे।

loksabha election banner

टीवी से निकलकर बॉलीवुड में कदम जमाने वाले करण सिंह ग्रोवर ने दैनिक जागरण से बातचीत में बताया कि कैसे वो और अक्षय ओबेरॉय ने पूरी फिल्म में एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ा। इतना ही नहीं, उन्होंने ये भी बताया कि किस सीन को शूट करने में उनकी हालत बहुत ही खराब हो गयी थी।

करण व अक्षय ने स्क्रीन के लिए निभाई दोस्ती

करण सिंह ग्रोवर आगामी दिनों में फिल्मों के अलावा कई वेब सीरीज में भी नजर आने वाले हैं। करण सिंह ग्रोवर को उनकी लास्ट रिलीज फिल्म के लिए काफी सराहना मिली थी। फिल्म फाइटर में अभिनेता करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय ने वायुसेना के पायलट भूमिका निभाई थी।

यह भी पढ़ें: दुनियाभर के स्टंट मास्टर सिखाएंगे Hrithik Roshan-Jr. NTR को मारधाड़ के गुर, 'वॉर 2' में ऐसा होगा एयरक्राफ्ट सीन

इस फिल्म के दौरान दोनों बिना काम के भी एक दूसरे के सीन में लगातार खड़े रहते थे। इस बारे में खास बातचीत में करण सिंह ग्रोवर बताते हैं,

"कैमरे के सामने स्वाभाविक दिखने के लिए मुझे काफी बदलाव करने पड़े। फिल्म में एक सीन है जहां पाकिस्तान में जहाज क्रैश के बाद हम दोनों (करण और अक्षय ) को वहां की जेल में लटका कर बांध दिया जाता है। इस सीन को शूट करने में दो दिन का समय लगा था। उस दौरान फिर चाहे कैमरे में सिर्फ मेरे ही शॉट ही क्यों न लिए जा रहा हो, अक्षय तब भी मेरे बगल में वैसे ही हाथ बांधकर लटके रहे थे"।

ऐसा लग रहा था हाथ उखाड़ दिया हो- करण सिंह ग्रोवर

करण सिंह ग्रोवर ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, "हमें देखकर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद समेत सेट पर उपस्थित कई लोगों ने हमें कहा कि तुम लोग ऐसा क्यों कर रहे हो? हमने उन्हें कुछ नहीं बोला। बाद में सिद्धार्थ समझ गए कि दोनों अपनी भूमिकाओं में रम चुके हैं वो जैसा कर रहे हैं उनको छोड़ दो।

fighter movie

शूटिंग के बाद तो ऐसा लगता था जैसे कि किसी ने हमारा हाथ ही उखाड़ दिया हो"। आपको बता दें कि फाइटर ने इंडिया में टोटल 212 करोड़ का नेट कलेक्शन और दुनियाभर में 358.83 करोड़ की नेट कमाई की थी।

यह भी पढ़ें: Box Office Report: 2023 के मुकाबले गुलजार रही साल की पहली तिमाही, 800 करोड़ का बिजनेस कर चुकी हैं ये फिल्में


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.