Move to Jagran APP

Urmila Matondkar पर सफाई देने के चक्कर में Sunny Leone के लिए क्या बोल गईं Kangana Ranaut

Kangana Ranaut आए दिन किसी न किसी विवाद का हिस्सा बन ही जाती हैं। कंगना रनोट ने साल 2020 में 90 के दशक की अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर को सॉफ्ट पॉर्न स्टार कह दिया था जिस पर अब चार साल के बाद क्वीन एक्ट्रेस ने अपनी सफाई दी है। इतना ही नहीं उन्होंने सफाई पेश करने के चक्कर में सनी लियोनी का नाम बीच में घसीट दिया है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Thu, 28 Mar 2024 02:05 PM (IST)Updated: Thu, 28 Mar 2024 02:05 PM (IST)
Urmila Matondkar पर सफाई देने के चक्कर में Sunny Leone के लिए क्या बोल गईं Kangana Ranaut
उर्मिला मातोंडकर के बाद सनी लियोनी को लेकर कंगना ने दिया विवादित बयान/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्मों में अपना दमदार अभिनय दिखाने के बाद अब बॉलीवुड क्वीन कंगना रनोट राजनीति में अपनी नई पारी खेलने जा रही हैं। साल 2024 में वह बीजेपी की टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ने वाली हैं। हालांकि, इस बीच ही 'फैशन' एक्ट्रेस को कई आलोचनाएं भी झेलनी पड़ रही हैं।

loksabha election banner

जैसे ही कंगना ने पॉलिटिक्स में शामिल होने की जानकारी फैंस के साथ शेयर की थी, वैसे ही उनका उर्मिला मातोंडकर को लेकर दिया गया पुराना बयान वायरल हो गया था।

एक्स अकाउंट पर भी उर्मिला ट्रेंड हो गयी थीं। अब हाल ही में कंगना रनोट ने उर्मिला मातोंडकर को 'सॉफ्ट पॉर्न स्टार' कहने पर अपनी सफाई पेश की है। इतना ही नहीं, उन्होंने इस बारे में बातचीत करते हुए सनी लियोनी का नाम भी बीच में घसीटा है।

कंगना रनोट ने उर्मिला मातोंडकर को सॉफ्ट पॉर्न स्टार कहने पर दी सफाई

कंगना रनोट हाल ही में टाइम्स नाउ समिट 2024 का हिस्सा बनी थीं। इस दौरान उन्होंने 90 के दशक की एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर को लेकर दिए गए 'सॉफ्ट पॉर्न स्टार' बयान पर एक बार फिर से ऐसी बात कही, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut ने जब Urmila Matondkar को बताया था सॉफ्ट पॉर्न स्टार, वायरल हुआ एक्ट्रेस का पुराना बयान

एक्ट्रेस ने अपनी सफाई पेश करते हुए कहा,

"मैं अपनी किसी बात की सफाई नहीं दे रही हूं। अगर वह एक्ट्रेसेज तंदूरी मुर्गी, आइटम गर्ल, शीला की जवानी जैसे शब्दों के साथ सहज हैं, तो इस शब्द से उन्हें क्यों लगता है कि इससे उनकी बेइज्जती हुई है। मुझे नहीं लगता कि मेरा मकसद उनका अपमान करना था, मेरा बस ये कहना था कि वह उस तरह के किरदार में बहुत कम्फर्टेबल हैं, जबकि मैं आइटम सांग्स वगैरह नहीं करती हूं"।

कंगना रनोट ने घसीटा सनी लियोनी का नाम

कंगना ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, "आप मुझे बताइये, क्या सॉफ्ट पॉर्न या पॉर्न स्टार कोई आपत्तिजनक टर्म्स है? नहीं, ये कोई आपत्तिजनक शब्द नहीं है, ये बस एक ऐसा शब्द है, जिसे लोगों सामाजिक तौर पर स्वीकार नहीं करते।

पॉर्न स्टार्स को इंडिया में कितनी इज्जत मिलती है, ये आप सनी लियोनी से पूछ सकते हैं,उतनी इज्जत पूरे वर्ल्ड में किसी को नहीं मिल सकती है"। आपको बता दें कि साल 2020 में जब कंगना रनोट ने जया बच्चन को लेकर टिप्पणी की थी, तो उर्मिला मातोंडकर उन पर बुरी तरह से बरस पड़ी थी।

यह भी पढ़े: Lok Sabha Election 2024: इस बार लोकसभा चुनाव में, सितारे भी उतरे हैं मैदान में


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.