अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। विद्या बालन की नयी फिल्म तुम्हारी सुलु जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में विद्या ने एक ऐसी आरजे का किरदार निभाया है, जो कि खुद होम मेकर हैं लेकिन रात के शोज करना उसे अच्छा लगता है। विद्या अपने किरदारों क लेकर हमेशा चूजी रही हैं और अच्छे किरदार ही निभाती आयी हैं। ऐसे में उन्हें कंनिवंस करना आसान नहीं होता है।

विद्या ने खुद एक बातचीत में स्वीकारा है कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट उन्होंने एक खास व्यक्ति के कारण सुनी। वह और कोई नहीं उनके ब्रदर इन लॉ केदार हैं। विद्या ने बातचीत में कहा है कि उनके परिवार वाले कभी भी उनके किसी भी काम में दखल नहीं देते हैं और न ही कोई भी आकर किसी की सिफारिश करता है लेकिन इस बार जब केदार ने आकर उनसे कहा कि उन्होंने सुरेश के साथ काम किया है विज्ञापन में और उसके पास क्रियेटिव समझ है। उसके पास एक स्क्रिप्ट है। सुन लो। तो विद्या को लगा कि केदार किसी के बारे में ऐसे नहीं कहेंगे। उन्होंने सुरेश को बुलाया। स्क्रिप्ट सुनी लेकिन वह यह स्क्रिप्ट नहीं थी, जो फिल्म बनी है। कुछ दिनों बाद खुद सुरेश ने यह कह दिया कि वह जो उन्होंने पहले स्क्रिप्ट सुनायी थी। वह उससे खुश नहीं हैं। वह कोई नयी स्क्रिप्ट सुनाना चाहेंगे और उन्होंने तुम्हारी सुलु को स्क्रिप्ट सुनाते वक्त एक लाइन का आइडिया बताया कि एक औरत है। घरेलू महिला है लेकिन रात में रेडियो पर शो करती है। विद्या कहती हैं कि उन्हें आइडिया खूब पसंद आया।

यह भी पढ़ें:बस इतने से पैसे देकर आप भी बन जाइये बाहुबली, घूम आइये माहिष्मती

 

विद्या बताती हैं कि उन्हें वही काम करना है, जो कि उन्हें खुशी दे। वह और किसी भी कारण से किसी फिल्म को हां नहीं कहती हैं। उन्हें इंटरेस्टिंग किरदार निभाने में सबसे ज्यादा मज़ा आता है। विद्या की फिल्म तुम्हारी सुलु 17 नवंबर को रिलीज़ होगी।

Posted By: Manoj Khadilkar