PreviousNext

कृति खरबंदा interview: धर्मेन्द्र सर से मिली सीख, हर फैन ज़रूरी क्यों होता है

Publish Date:Thu, 02 Nov 2017 10:03 AM (IST) | Updated Date:Fri, 10 Nov 2017 01:41 AM (IST)
कृति खरबंदा interview: धर्मेन्द्र सर से मिली सीख, हर फैन ज़रूरी क्यों होता हैकृति खरबंदा interview: धर्मेन्द्र सर से मिली सीख, हर फैन ज़रूरी क्यों होता है
कृति ने बताया कि देओल परिवार काफी प्यारा है और वह सभी का काफी ख्याल रखते हैं ।

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई । धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल इन दिनों हैदराबाद में अपनी नयी फिल्म यमला पगला दीवाना की तीसरी कड़ी की शूटिंग कर रहे हैं । इस फिल्म में कृति खरबंदा मुख्य किरदार निभा रही हैं । कृति के लिए यह पहली बार है जब वह धर्मेंद्र के साथ काम कर रही हैं ।

कृति ने अपने अनुभव शेयर करते हुए बताया कि वह धर्मेंद्र से काफी कुछ सीख रही हैं। कृति कहती हैं “धर्मेंद्र सर हमेशा कहते हैं कि वह अपने फैन्स की बहुत इज्जत करते हैं । मैं सच कहूं तो एक भी दिन ऐसा नहीं होता, जब हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में उनके फैन्स न आते हों । एक दिन जब कुछ फैन्स आये और उनसे सुरक्षाकर्मियों ने गलत तरीके से बात की तो धर्मेंद्र सर ने साफ़ कहा कि कोई भी ऐसे बात नहीं करेगा और कोई भी उनको मुझसे मिलने से नहीं रोकेगा .चूंकि हर फैन जरूरी होता है । उनकी वजह से ही आज जो कुछ भी हूं मैं हूं .कृति बताती हैं कि वह हर दिन जब भी कोई फैन आते हैं. वह तस्वीरें लेते हैं और उन्हें ऑटोग्राफ भी देते हैं . कृति कहती हैं कि मैं उनसे ये बात सीख रही हूं कि कैसे मैं भी अपने फैन्स को तवज्जो दूं .यही वजह है कि सोशल मीडिया पर भी इस तरह से मेरे फैन्स मुझसे बातें करते हैं तो मुझे उन बातों से आत्मविश्वास मिलता है। कृति ने बताया कि देओल परिवार काफी प्यारा है और वह सभी का काफी ख्याल रखते हैं । धर्मेंद्र को भी उन्होंने देखा कि वह अपने स्टाफ से कितनी अच्छी तरह बात करते हैं । कृति ने कहा कि हमलोग सेट पर धर्मेंद्र सर की शायरी और किस्सों का भी खूब मजा लेते हैं. धर्मेंद्र सर मुझे प्यार से कृति नहीं सिर्फ खरबंदा बुलाते हैं । कृति की फिल्म शादी में जरूर आना, जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में वह राजकुमार राव के साथ काम कर रही हैं । फिल्म के बारे में वह कहती हैं कि सच कहूं तो राजकुमार जैसा को-स्टार बहुत मुश्किल से मिलता है । वह काफी हेल्प करते हैं ।

यह भी पढ़ें:पद्मावती ने दीपिका पादुकोण को दिए 'ज़ख्म', पर उफ़ तक नहीं की

कृति कहती हैं कि उन्हें शादियों में खूब मजा आता रहा है और वह खूब मस्ती करने वालों में से हैं। 'शादी में जरूर आना' में लव स्टोरी भी है और साथ ही शादी के और भी आयाम दिखाने की कोशिश की गई है । फिल्म 10 नवंबर को रिलीज होने वाली है। 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:kriti kharbanda is very excited to act with dharmendra and got some tips(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

पद्मप्रिया जानकीरमन Interview: सिनेमा में पहले कंटेंट की थी कमी, लेकिन अब आ रहा है बदलावInterview अनुराग कश्यप: हमारे देश में जितने स्पोर्ट्स के मेडल नहीं होंगे, उतनी तो खेलों पर फिल्में हैं