Move to Jagran APP

Kanye West की एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस Julia Fox ने खुद को बताया लेस्बियन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

34 साल की अमेरिकन एक्ट्रेस और मॉडल जूलिया फॉक्स ने सोशल मीडिया पर फैंस के लिए हैरान करने वाली खबर शेयर की है। जूलिया फॉक्स सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज के चलते हमेशा चर्चा में रहती हैं। अब उन्होंने बताया है कि वह लेस्बियन हैं। बता देंउन्होंने किम कार्दशियन के एक्स हसबैंड कान्ये वेस्ट को भी डेट किया था।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Wed, 10 Jul 2024 09:26 AM (IST)
अमेरिकन मॉडल और एक्ट्रेस जूलिया फॉक्स (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इटैलियन-अमेरिकन मॉडल और एक्ट्रेस जूलिया फॉक्स अपनी प्रोफेशनल लाइफ के कई ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही हैं। एक्ट्रेस का नाम हॉलीवुड के मशहूर सिंगर और किम कार्दशियन के एक्स हसबैंड कान्ये वेस्ट से जुड़ा था।

दोनों ने सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था। अब एक बार फिर एक्ट्रेस सुर्खियों में हैं और इसका कारण है उनका लेस्बियन होना। जी हां, जूलिया फॉक्स ने खुद इसका खुलासा किया है कि वह लेस्बियन हैं।

लेस्बियन है जूलिया फॉक्स

अपने बोल्ड और हॉट लुक्स के लिए हमेशा चर्चा में रहने वाली जूलिया फॉक्स के फैंस के लिए एक हैरानी करने वाली खबर सामने आई हैं। 'मिरर.को.यूके' की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने दावा किया है कि वह लेस्बियन है। एक यूजर @emgwaciedawgie के टिकटॉक पर वीडियो साझा किया है और लिखा है- ''मुझे अच्छा लगता है जब मैं किसी लेस्बियन को उसके ब्वॉयफ्रेंड के साथ देखता हूं।

यह ऐसा है जैसे 'ओह, आप उस आदमी से नफरत करते हैं। आप सचमुच उससे नफरत करते हैं। इस वीडियो पर एक्ट्रेस ने ने कहा, “अरे, वह मैं थी। मैं एक लेस्बियन हूं। मैं सभी लड़कों से सॉरी बोलती हूं और दोबारा ऐसा नहीं होगा।”

यह भी पढ़ें- Gladiator 2 Trailer: 24 साल बाद लौट रही है 'ग्लैडिएटर', Paul Mescal की फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

कान्ये वेस्ट को दो साल तक किया था डेट 

किम से तलाक के बाद कान्ये वेस्ट ने जूलिया फॉक्स को दो साल तक डेट किया था। दोनों को कई बार इवेंट और डिनर डेट पर साथ देखा गया था। दोनों की फोटोज फैन पेज पर भी शेयर की जाती थी, लेकिन ये रिश्ता महज 2 साल तक ही चल पाया। 

तलाकशुदा हैं फॉक्स

अपने आप को लेस्बियन बताने वाली फॉक्स तलाकशुदा भी हैं। उन्होंने साल 2018  पायलट पीटर आर्टेमिएव से शादी की थी और साल 2020 में दोनों का तलाक हो गया। इतना ही नहीं एक्ट्रेस एक बेटे की मां भी हैं। उन्होंने 2021 में बेटे वैलेंटिनो को जन्म दिया था।

यह भी पढ़ें- 34 साल की उम्र में मां बनने वाली हैं Barbie एक्ट्रेस Margot Robbie, असिस्टेंट डायरेक्टर पर हार बैठी थीं दिल