Move to Jagran APP

'मुझे किसी ने बताया...', Elvish Yadav ने बताई Manisha Rani को अनफॉलो करने की वजह

Elvish Yadav सुर्खियों में न रहे ऐसा हो ही नहीं सकता। आए दिन उनसे जुड़ी कोई न कोई खबर लाइमलाइट में बनी रहती है। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने बारे में और कई मुद्दों पर बात की है। इसके साथ ही बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर ने यह भी बताया है कि उन्होंने मनीषा रानी को अनफॉलो क्यों किया था।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Fri, 29 Mar 2024 09:21 AM (IST)Updated: Fri, 29 Mar 2024 09:21 AM (IST)
'मुझे किसी ने बताया...', Elvish Yadav ने बताई Manisha Rani को अनफॉलो करने की वजह
बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव आए दिन चर्चा में बने रहते हैं। कभी उनकी लड़ाई का वीडियो वायरल होता है, तो कभी वह किसी और मामले में फंसते हुए नजर आते हैं। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि उनकी सबसे अच्छी दोस्त मनीषा रानी ने उन्हें अनफॉलो कर दिया। इसके बाद एल्विश ने भी उन्हें अपनी दोस्तों की लिस्ट से बाहर कर दिया था।

loksabha election banner

अब एक इंटरव्यू में एल्विश ने इस बारे में खुलकर बात की है और बताया है कि उन्होंने ऐसा क्यों किया था। इसके साथ ही उन्होंने सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न कंट्रोवर्सी पर भी जवाब दिया है।

यह भी पढ़ें: Munawar Faruqui हुक्का पार्लर विवाद के बाद पहली बार हुए स्पॉट, एल्विश यादव के ट्वीट पर दिया ये रिएक्शन

मैक्सटर्न के साथ हुई कंट्रोवर्सी पर क्या बोले एल्विश

हाल ही में एल्विश ने गलाटा इंडिया के साथ बातचीत के दौरान कई मुद्दों पर बात की। इस दौरान जब एल्विश से मैक्सटर्न कंट्रोवर्सी पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि बहुत सारी घटना होती है, मैं मैक्सटर्न को तो नहीं बोलूंगा कि वो भी इस चीज में शामिल है, वो अब तो ठीक है मेरे साथ।

उसने कुछ बोला, मैंने लड़ाई करी, उसे थोड़ी लग गई, लेकिन अब सब नार्मल हो गया है। ऐसा नहीं कि ये दबाव में किया है दूसरी चीज मुझे ऐसा लगता है कि कोई तो लग रखा है अपने पीछे, क्योंकि ऐसे तो किसी और के साथ क्यों नहीं हो रहा। मतलब मुझे ही क्यों टारगेट कर रखा है हर जगह की इसको ही गलत दिखाओ।

मनीषा को अनफॉलो करने पर क्या बोले एल्विश

जब एल्विश से पूछा गया कि आपने और मनीषा ने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया, क्या कोई प्रॉब्लम हुई थी। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि मनीषा से मेरी बात नहीं हुई और उसी ने पहले मुझे अनफॉलो किया था, ये मुझे किसी ने बताया, क्योंकि मुझे नहीं पता थी इसकी वजह।

ये अनफॉलो और ब्लॉक करना मुझे बच्चों वाली चीज लगती है। मैंने तो किया नहीं है।

यह भी पढ़ें: Elvish Yadav ने Anjali Arora की पीठ पर घोंपा छुरा, 'कच्चा बादाम' गर्ल पर इनडायरेक्टली की बड़ी बयानबाजी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.