Move to Jagran APP

जेल से बाहर आने के बाद Elvish Yadav ने पहली बार शेयर की पूरे परिवार की तस्वीर, यूजर बोले- 'भाभी मिसिंग हैं'

सांप के जहर मामले में 6 दिन जेल में रहने के बाद एल्विश यादव को बीते शुक्रवार को बेल पर रिहा कर दिया गया। बाहर के बाद एल्विश एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं। उन्होंने बुधवार को अपने परिवार का एक फोटो शेयर किया है जिसमें उनके दादा और दादी भी नजर आ रहे हैं ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Thu, 28 Mar 2024 08:36 AM (IST)Updated: Thu, 28 Mar 2024 08:36 AM (IST)
Elvish Yadav Family Photo (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) को मार्च का महीना जाते-जाते काफी कुछ सिखा कर रहा जा रहा है। इस महीने एल्विश यादव एक के बाद एक मुसीबत में फंसते नजर आए। पहला उन्होंने यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न के साथ मारपीट की थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ।

loksabha election banner

दूसरा, 17 मार्च रविवार के दिन नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया कर 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा था, लेकिन महज 6 दिन बाद एल्विश यादव को बेल मिल गई थीं। बाहर के बाद एल्विश  एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं। उन्होंने बुधवार को अपने परिवार का एक फोटो शेयर किया है, जिसमें उनके दादा और दादी भी नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- 'जिंदगी का सबसे बुरा फेज...' रिहाई के बाद Elvish Yadav का पहली बार छलका दर्द, जेल से लाए ये खास चीज

एल्विश यादव का परिवार

जेल से बाहर आने के बाद एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने अपना पहला ब्लॉग भी शेयर किया था, जिसमें उनकी मां सुषमा यादव (Sushma yadav) भी नजर आई थी। वहीं अब बुधवार को बिग बॉस ओटीटी 2 ने अपने पूरी फैमिली की एक झलक दिखाई, जिसमें उनकी दादा-दादी, मम्मी-पापा, दीदी-जीजू और उनकी बेटी नजर आ रही हैं। इस फोटो के कैप्शन में एल्विश ने लिखा- माय बैकबोन।

यूजर बोले- कीर्ति भाभी कहा मिसिंग है

एल्विश की इस पोस्ट पर यूजर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। कई यूजर का कहना है कि भाभी की कमी है फोटो में। एक यूजर ने लिखा- कीर्ति भाभी मिसिंग है, जल्दी से लेकर आओ। दूसरे ने लिखा- जल्द कीर्ति मेहरा को भी अपने घर ले लाओ। तीसरे ने लिखा- बहु कब ला रहे हो। 

सिद्धिविनायक के किए दर्शन 

एल्विश ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वह सिद्धिविनायक के दर्शन करते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में एल्विश को अपने दोस्तों के साथ मंदिर के अंदर फोटो खिंचवाते हुए देखा जा सकता है।

सूरत में मनाई थी होली

बता दें, हाल ही में एल्विश यादव रविवार को गुजरात के सूरत पहुंचे थे। जहां उन्होंने फैंस के साथ जमकर होली खेली। यहां एल्विश एक इवेंट के लिए आए थे, जहां उन्होंने होली खेली थी।

यह भी पढ़ें- एल्विश और मुनव्वर के बाद कानूनी पचड़े में Anurag Dobhal, यूट्यूबर पर लगा साढ़े 3 करोड़ का जुर्माना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.