Move to Jagran APP

The Kerala Story Worldwide Collection: 200 करोड़ क्लब की तरफ दौड़ी 'द केरल स्टोरी', KKBKKJ को पछाड़ने की तैयारी

The Kerala Story Worldwide Collection द केरल स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर अपनी सफलता का परचम लहरा रही है। इस फिल्म ने इंडिया में दमदार कमाई की ही लेकिन अब वर्ल्डवाइड भी फिल्म किसी का भाई किसी की जान को पछाड़ कर 200 करोड़ की तरफ बढ़ रही है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Mon, 15 May 2023 02:44 PM (IST)Updated: Mon, 15 May 2023 02:44 PM (IST)
The Kerala Story Worldwide Collection: 200 करोड़ क्लब की तरफ दौड़ी 'द केरल स्टोरी', KKBKKJ को पछाड़ने की तैयारी
The Kerala Story Worldwide Collection Adah Sharma Film Will Enter in 200 Crore Club at Box Office Beat KKBKKJ/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। The Kerala Story Worldwide Collection: 'द केरल स्टोरी' का इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर राज चल रहा है। विवादों के बीच इस फिल्म को थिएटर में देखने के लिए लोगों की बेसब्री बढ़ती जा रही है। 8 करोड़ से ओपनिंग करने वाली 'द केरल स्टोरी' की कमाई हर दिन के साथ बढ़ रही है।

loksabha election banner

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली इस फिल्म को 40 से ज्यादा देशों में रिलीज किया गया। इंडियन बॉक्स ऑफिस पर तो अदा शर्मा स्टारर फिल्म पहले ही 'किसी का भाई, किसी की जान' को धूल चटा चुकी है और अब वर्ल्डवाइड भी सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने सलमान खान की फिल्म को बॉक्स ऑफिस कमाई के मामले में पछाड़ने के लिए अपनी कमर कस ली है।

दुनियाभर में 'द केरल' स्टोरी ने मचाया तहलका

देशभर में अपनी सफलता का डंका बजा चुकी 'द केरल स्टोरी' को सेकंड हफ्ते में 40 से ज्यादा देशो में रिलीज किया गया। हालांकि, यूके में सर्टिफिकेशन न मिलने की वजह से ये फिल्म रिलीज नहीं हो पाई, लेकिन अन्य जगहों पर जहां इस फिल्म को रिलीज किया गया, वह इसने सिर्फ तारीफ बटोरी।

10 दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 136.74 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्म 'द केरल स्टोरी' ने दुनियाभर में 164 करोड़ के करीब का बिजनेस कर लिया है। इसके अलावा सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' की वर्ल्डवाइड कमाई 21 दिनों के बाद लगभग 182 करोड़ के आसपास हुई है।

जिस रफ्तार से 'द केरल स्टोरी' बॉक्स ऑफिस पर हर दिन कमाई कर रही है, उसे देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि ये फिल्म जल्द ही वर्ल्डवाइड भी किसी का भाई किसी की जान का रिकॉर्ड तोड़ते हुए 'पोन्नियिन सेल्वन-2' को टक्कर देगी।

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सिंगल डे पर रही इतनी कमाई

'द केरल स्टोरी' की हर दिन के साथ कमाई बढ़ रही है। इस फिल्म ने 10वें दिन दिन रविवार को सिंगल डे बॉक्स ऑफिस पर लगभग 23.25 करोड़ की कमाई की है। फिल्म का इंडिया में ग्रॉस कलेक्शन 161 का रहा है।

आपको बता दें कि इस फिल्म को उत्तर प्रदेश सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया है, इसके अलावा मध्य प्रदेश में भी ये फिल्म टैक्स फ्री है। सेंसर बोर्ड के पास करने के बाद फिल्म को पश्चिम बंगाल में बैन करने पर बॉलीवुड सितारे अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.