Move to Jagran APP

The Kerala Story: कार्तिक-अक्षय की मूवी को मात देने में जुटी 'द केरल स्टोरी'? जबरदस्त ओपनिंग कलेक्शन की उम्मीद

The Kerala Story Opening Day Collection Prediction निर्देशन सुदीप्तो सेन की फिल्म द केरल स्टोरी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म के लिए फैंस की दीवानगी देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये जबरदस्त एडवांस बुकिंग करने वाली है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Fri, 05 May 2023 12:15 PM (IST)Updated: Fri, 05 May 2023 12:15 PM (IST)
The Kerala Story Opening Day collection, The Kerala Story Review

नई दिल्ली, जेएनएन। द केरल स्टोरी ने नेशनल चेन में 32,000 टिकटों की बिक्री करते हुए इस साल की पांचवी सबसे बड़ी एडवांस बुकिंग वाली फिल्म बन गई है। हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर 'द गार्जियंस ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3' से तगड़ा चैलेंज मिलने के बावजूद, इस फिल्म ने अच्छी एडवांस बुकिंग दर्ज की है। बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद की जा रही है कि इसका पहले दिन का कलेक्शन अच्छा रहने वाला है। कयास लगाए जा रहे है कि ओपनिंग डे पर ये 10 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती है।

loksabha election banner

कैसी रहने वाली है 'द केरल स्टोरी' की एडवांस बुकिंग

एडवांस बुकिंग के मामले में द केरल स्टोरी ने इस साल रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की शहजादा और अक्षय कुमार की सेल्फी को भी पीछे छोड़ दिया है। फिल्म की शुरुआत देखकर लगता है कि इसके ट्रेलर रिलीज के बाद हुए विवाद से इसे नुकसान नहीं, बल्कि फायदा ही मिला है। लोग इसकी तुलना पिछले साल रिलीज हुई द कश्मीर फाइल्स से कर रहे हैं। जिसने शुरुआत तो औसत की थी, लेकिन धीरे-धीरे फिल्म का कलेक्शन बढ़ता चला गया और इसने बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई की।

कुछ शोज अभी से हैं हाउस फुल

मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली-एनसीआर में काफी सारे शोज हाउस फुल हैं। यूनिटी वन मॉल रोहिणी में कुछ शो या तो पूरी तरह से फुल हैं हैं या  तेजी से भर रहे हैं। ऐसा ही हाल मुंबई में भी है, फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट जिसका असर सिनेमाघरों में साफ नजर आ रहा है। यहां तक कि बेंगलुरु, हैदराबाद और चेन्नई जैसे दक्षिण भारतीय शहरों में भी शाम के कुछ शो लगभग खचाखच भरे रहते हैं। कोच्चि, केरल में शेनॉय थिएटर में कई शो लगभग भर चुके हैं या तेजी से भर रहे हैं।

लोग कर रहे विरोध

द केरल स्टोरी को लेकर एक धर्म विशेष को इसके कंटेंट से प्रॉब्लम है। उनका आरोप है कि फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे हिंदू लड़कियों का ब्रेन वॉश करके उनका धर्म परिवर्तन किया गया और फिर उन्हें आतंक के लिए इस्तेमाल किया गया, ये पूरी तरह से प्रोपेगेंडा फिल्म है। इसका निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया है और फिल्म में अदा शर्मा के अलावा योगिता बिहानी, सोनिया बलानी, सिद्धि इडनानी, विजय कृष्ण, प्रणय पचौरी, प्रणव मिश्रा लीड रोल में हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.