Move to Jagran APP

TBMAUJ Box Office Day 3: चल पड़ी शाहिद-कृति की फिल्म, वीकेंड पर 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की छप्परफाड़ कमाई

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Collection Day 3 शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म दर्शकों को इम्प्रेस कर रही है। फिल्म की ओपनिंग ठीक-ठाक रही लेकिन रविवार आते- आते बिजनेस में उछाल आया और मेकर्स की बल्ले-बल्ले हो गई।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Mon, 12 Feb 2024 07:55 AM (IST)Updated: Mon, 12 Feb 2024 07:55 AM (IST)
चल पड़ी शाहिद-कृति की गाड़ी, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Collection Day 3: 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के साथ ही शाहिद कपूर और कृति सेनन की गाड़ी बॉक्स ऑफिस पर चल पड़ी है। फिल्म ने रिलीज के तीन दिनों में शानदार कमाई की है। वैलेंटाइन पर रिलीज का 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को पूरा फायदा मिला और फिल्म को बढ़िया ओपनिंग मिल गई।

loksabha election banner

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' एक साइंस फिक्शन फिल्म है, जो रोमांस और कॉमेडी का तड़का भी अपने साथ लेकर आती है।

यह भी पढ़ें- Shahid Kapoor-Kriti Sanon की फिल्म का मीरा राजपूत ने किया रिव्यू, बताया TBMAUJ लगी बकवास या हंस-हंस कर हुईं लोटपोट

बिजनेस में आया उछाल

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म दर्शकों को इम्प्रेस कर रही है। फिल्म की ओपनिंग ठीक-ठाक रही, लेकिन रविवार आते- आते बिजनेस में उछाल आया और मेकर्स की बल्ले-बल्ले हो गई।

कैसी रही फिल्म की ओपनिंग ?

वैलेंटाइन वीक के दौरान 9 फरवरी को रिलीज हुई 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 6 करोड़ के साथ शुरुआत की थी। वहीं, शनिवार को बिजनेस बढ़कर 9 करोड़ के करीब पहुंच गया।

वीकेंड पर गाड़े झंडे

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के रविवार के कलेक्शन की बात करें, तो  Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, कमाई में और इजाफा हुआ है। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार,  फिल्म ने इतवार को 10.50 करोड़ का बिजनेस किया। इसके साथ ही रिलीज के तीन दिनों में 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 26.85 करोड़ का नेट बिजनेस कर लिया है।

यह भी पढ़ें- TBMAUJ Advance Booking: शाहिद-कृति की फिल्म लेगी बम्पर ओपनिंग या होगी फुस्स? क्या कहती है एडवांस बुकिंग?

फिल्म की स्टारकास्ट

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में शाहिद कपूर और कृति सेनन ने लीड रोल निभाया है। फिल्म में कृति सेनन एक सुपर स्मार्ट फीमेल रोबोट शिफ्रा के किरदार में हैं। वहीं, शाहिद ने एक कंप्यूटर इंजीनियर आर्यन का रोल प्ले किया है। 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में इनके अलावा धर्मेंद्र, डिंपल कपाड़िया और राकेश बेदी भी अहम किरदारों में शामिल हैं। फिल्म का डायरेक्शन अमित जोशी और आराधना शाह ने किया है।   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.