Move to Jagran APP

TBMAUJ Collection Day 19: 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में उलझ गई ऑडियंस,‌ मंगलवार को झोली में आए बस इतने रुपए

शाहिद कपूर और कृति सेनन बी टाउन के टॉप क्लास एक्टर्स माने जाते हैं। उनकी इस महीने रिलीज हुई तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया यूनीक कॉन्सेप्ट की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है। रिलीज की शुरुआती दिनों में फिल्म में ताबड़तोड़ बिजनेस किया। ‌वहीं अब फिल्म रिलीज के तीसरे हफ्ते में प्रवेश कर चुकी है। ‌तेरी बातों में... का टोटल कलेक्शन शतक बनाने से थोड़ी ही दूर है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Wed, 28 Feb 2024 07:43 AM (IST)Updated: Wed, 28 Feb 2024 07:43 AM (IST)
'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

एंटरटेनमेंटन डेस्क, नई दिल्ली। TBMAUJ Box Office Collection Day 19: सुपरस्टार शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को रिलीज हुए दो हफ्ते से ज्यादा का समय बीत चुका है। रोमांस और कॉमेडी से भरपूर यह फिल्म इतने दिनों बाद भी सुर्खियों में बनी हुई है।

loksabha election banner

शाहिद और कृति की साथ में पहली फिल्म है 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया'

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' शाहिद कपूर और कृति सेनन की साथ में पहली फिल्म है। यह मूवी एक आम इंसान के रोबोट के प्यार में पड़ने की कहानी है। फिल्म का कॉन्सेप्ट यूनिक है और यही वजह है कि थिएटर में यह मूवी देखने ऑडियंस जा रही है। हालांकि, पहले के मुकाबले अब फिल्म का क्रेज लोगों में थोड़ा कम हो गया है।

इंडिया में फिल्म ने किया इतना कलेक्शन

करीब 75 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म गिरते कलेक्शन के बावजूद अपनी लागत निकालने में कामयाब रही है। इंडिया के साथ-साथ मूवी विदेश में भी जबरदस्त कलेक्शन कर रही है। ‌

पहले हफ्ते में 44.35 करोड़ और दूसरे हफ्ते में टोटल 21.65 करोड़ कमाने के बाद 'तेरी बातों में...' ने रिलीज के तीसरे हफ्ते के मंगलवार को 75 लाख की कमाई की। इससे फिल्म का टोटल डोमेस्टिक कलेक्शन 75.40 करोड़ हो गया है।‌ वहीं, वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म की कमाई 125 करोड़ तक हो गई है।

'आर्टिकल 370' से मिल रही टक्कर

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को हालिया रिलीज फिल्म 'आर्टिकल 370' से टक्कर मिलती देखने को मिल रही है। हालांकि,‌ 'तेरी बातों में...' का कलेक्शन‌ 100 करोड़ कमाने से थोड़ी दूर है पर 'आर्टिकल 370'

की बॉक्स ऑफिस पर अभी शुरुआत ही हुई है, लेकिन जो रफ्तार से यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 बढ़ रही है, उससे शाहिद-कृति की फिल्म को जरूर टक्कर मिल सकती है।

यह भी पढ़ें: जब प्रेग्नेंट Kareena Kapoor को देख Shahid Kapoor ने दिया था ऐसा रिएक्शन, वायरल हुआ एक्टर का ये बयान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.