Move to Jagran APP

Super 30 Box Office Collection Day 8: Hrithik Roshan की फिल्म 100 करोड़ से इतना दूर

Super 30 Box Office Collection Day 8 फिल्म सुपर 30 को शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म द लॉयन किंग (The Lion King) से अच्छा कॉम्पीटिशन मिल रहा है।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 20 Jul 2019 11:00 AM (IST)Updated: Sat, 20 Jul 2019 07:26 PM (IST)
Super 30 Box Office Collection Day 8: Hrithik Roshan की फिल्म 100 करोड़ से इतना दूर

नई दिल्ली, जेएनएन। Super 30 Box Office Collection Day 8: रितिक रोशन (Hrithik Roshan) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) स्टारर फिल्म सुपर 30 (Super 30) का घरेलू बॉक्स ऑफिस पहले सप्ताह अच्छा प्रदर्शन रहा। लेकिन अब सुपर 30 के सामने इस शुक्रवार से हॉलीवुड फिल्म द लॉयन किंग (The Lion King) भी है। इसलिए दूसरा सप्ताह फिल्म सुपर 30 के लिए बहुत मह्तवपूर्ण है। शुक्रवार यानि रिलीज से 9वें दिन की बात करें तो इस दिन फिल्म ने अच्छी कमाई करते हुए 4.51 करोड़ और अपने ओवरऑल कलेक्शन में जोड़ लिए हैं। 

loksabha election banner

फिल्म सुपर 30 का पहला सप्ताह अच्छा रहा और अब उम्मीदें वीकेंड से हैं। शुक्रवार को फिल्म ने अच्छी कमाई की है। इस दिन फिल्म को 4.51 करोड़ रुपये की कमाई हुई और अब ओवरऑल कलेक्शन 80.36 करोड़ तक पहुंच गया है। फिल्म को देखने लोग सिनेमाघरों में तक पहुंच रहे हैं और फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का भी फायदा मिलता दिख रहा है। लेकिन इस शुक्रवार को रिलीज हुई द लॉयन किंग से फिल्म सुपर 30 की कमाई पर असर देखने को मिल रहा है।

बताया जा रहा है कि फिल्म जिस तरह आगे बढ़ रही है तो दूसरे सप्ताह में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। 

फिल्म ने सातवें दिन मतलब गुरूवार को अच्छी कमाई करते हुए 5.62 करोड़ और अपनी कमाई में जोड़ लिए थे।इससे पहले बुधवार को अच्छी कमाई करते हुए 6.16 करोड़ रुपये और अपने कलेक्शन में जोड़ लिए थे। पिछले दिनों की बात करें तो फिल्म ने रिलीज से पांचवें दिन मतलब मंगलवार को 6.39 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इससे पहले फिल्म ने रिलीज के पहले दिन यानि शुक्रवार को 11.83 करोड़ रुपये, दूसरे दिन शनिवार को 18.19 करोड़ रुपये, तीसरे दिन रविवार को 20.74 करोड़ रुपये और चौथे दिन सोमवार को 6.92 करोड़ रुपये की कमाई की थी। बताया जा रहा है कि  ऐसे में हो सकता है कि सुपर 30 के कलेक्शन पर असर हो।  

यह भी पढ़ें: Super 30 Box Office Collection Day 7: Hrithik Roshan की फिल्म ने 75 करोड़ का आंकड़ा 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.