Move to Jagran APP

Shaitaan Day 9 Box Office: दूसरे शनिवार 'शैतान' ने जमकर मचाया तांडव, 9वें दिन कमाई में कर दी इन फिल्मों की छुट्टी

Shaitaan Day 9 Box Office Collection फिल्म शैतान ने हॉरर थ्रिलर के जॉनर की परिभाषा को बदलकर रख दिया है। अजय देवगन आर माधवन और ज्योतिका स्टारर शैतान ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में कमाल कर के दिखाया है। इस बीच सुपरनेचुरल हॉरर थ्रिलर शैतान की रिलीज के 9वें दिन के कलेक्शन के ताजा आंकड़े सामने आ गए हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Sat, 16 Mar 2024 08:05 PM (IST)Updated: Sat, 16 Mar 2024 10:12 PM (IST)
9वें दिन शैतान ने किया इतना कलेक्शन (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shaitaan Box Office Collection Day 9: अजय देवगन और आर माधवन की शैतान फिल्म इस समय सिनेमाघरों से लेकर बॉक्स ऑफिस तक अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए है। सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा (Yodha) और अदा शर्मा की बस्तर-द नक्सल स्टोरी (Bastar-The Naxal Story) फिल्म के रिलीज होने से ऐसा कहा जा रहा था कि शैतान के कलेक्शन पर इसका असर पड़ेगा।

loksabha election banner

लेकिन दांव उल्टा पड़ गया है और डायरेक्टर विकास बहल की हॉरर थ्रिलर इन दोनों मूवीज पर भारी पड़ती नजर आ रही है। इसका अंदाजा आप शैतान (Shaitaan) के 9वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से आसानी से लगा सकते हैं। 

9वें दिन कमाई में अव्वल रही शैतान 

जब एक साथ दो फिल्में बड़े पर्दे पर रिलीज होती हैं, तो उस दौरान पहले सिनेमाघरों में चल रही फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन गिरना स्वभाविक माना जाता है। लेकिन शैतान के मामले में इसका विपरीत हुआ है। अजय देवगन की इस मूवी को योद्धा और बस्तर जैसी फिल्मों से कोई अधिक प्रभाव झेलने को नहीं मिला है। 

सैकनिल्क के अनुमानित आंकड़ों के अनुसार दूसरे शनिवार को शैतान ने बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर से रफ्तार पकड़ी है और बेहतरीन उछाल के साथ करीब 8 करोड़ का कारोबार कर डाला है। कमाई के इस आंकडे़ं से शैतान नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में काफी इजाफा हुआ और अब टोटल कारोबार 93 करोड़ पहुंच गया है। 

16 मार्च को फिल्मों का कलेक्शन

     फिल्म        कमाई
    शैतान    8 करोड़
    योद्धा    5.68 करोड़
    बस्तर-द नक्सल स्टोरी    56 लाख

सुपरहिट होगी शैतान

जिस तरह से शैतान शानदार प्रदर्शन कर रही है। उसके आधार पर ये बड़ी ही आसानी के साथ कहा जा सकता है कि ये फिल्म इस साल की एक और सुपरहिट फिल्म बनने की प्रबल दावेदार मानी जा रही है। बता दें कि अजय देवगन और आर माधवन की इस फिल्म ने अब तक दर्शकों का बखूबी दिल जीता है। 

ये भी पढ़ें- Shaitaan Day 8 Worldwide: इंडिया ही नहीं! पूरी दुनिया में 'शैतान' का राज, 8वें दिन वर्ल्डवाइड कलेक्शन में किया टॉप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.