Move to Jagran APP

Shaitaan Day 16 Box Office: बॉक्स ऑफिस पर जाग उठा सोया 'शैतान', 16वें दिन कमाई में लगा दी लंबी छलांग

Shaitaan Day 16 Box Office Collection अजय देवगन और ज्योतिका स्टारर सुपरनेचुरल थ्रिलर शैतान इस समय कमाई के मामले में सबसे आगे निकलती दिख रही है। शैतान के बाद कई मूवीज बड़े पर्दे पर रिलीज हुईं लेकिन वे इसके आगे टिक नहीं सकीं। ऐसे में अब शैतान के कलेक्शन में भी अब फिर उछाल आया है और 16वें दिन मूवी ने इतने करोड़ की छलांग लगा दी है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Sat, 23 Mar 2024 09:23 PM (IST)Updated: Sat, 23 Mar 2024 10:17 PM (IST)
Shaitaan Day 16 Box Office: बॉक्स ऑफिस पर जाग उठा सोया 'शैतान', 16वें दिन कमाई में लगा दी लंबी छलांग
शैतान के कलेक्शन में आया सुधार (Photo Credit-X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shaitaan Box Office Collection Day 16: शैतान मूवी ने इस समय सिनेमाघरों से लेकर बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। सुपरनेचुरल थ्रिलर के आधार पर अजय देवगन (Ajay Devgn) और ज्योतिका की इस मूवी ने फैंस के ऊपर एक अनूठी छाप छोड़ी है। जिसकी वजह से हर रोज कमाई के मामले में ये फिल्म शानदार लय के साथ आगे बढ़ रही है। 

loksabha election banner

इस बीच शैतान के 16वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के ताजा आंकड़े सामने आ गए हैं। ऐसे में आइए जानते हैं कि शनिवार को इस फिल्म ने कितने करोड़ का काराबोर कर लिया है। 

16वें दिन शैतान ने मारी छलांग

दूसरे वीकेंड के बाद से हर रोज शैतान की कमाई का ग्राफ नीचे की तरफ जाता दिखा। ऐसा लग रहा था कि अब शैतान का क्रेज खत्म होने वाला है। लेकिन जैसी ही तीसरा वीकेंड आया ये फिल्म एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर हुंकार भरती दिखाई दी है।

इस बात की पूरी उम्मीद लगाई जा रही थी कि शैतान का गाड़ी तीसरे शनिवार को पटरी पर लौट आएगी और फिलहाल ऐसा होता दिख भी रहा है। 

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार अजय देवगन की इस हॉरर थ्रिलर ने रिलीज के 16वें दिन बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ाया है और बेहतरीन कारोबार कर के दिखाया है। मूवी के खाते में करीब 4.3 करोड़ रुपये के नोट आए हैं, जोकि बीते शुक्रवार की तुलना में दोगुनी कमाई है। अब तक शैतान ने करीब 125 करोड़ की कमाई कर ली है।

शैतान के आगे नहीं टिकी ये मूवीज

8 मार्च को शैतान को बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया। उसके बाद से इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर अपने सामने किसी अन्य फिल्म को नहीं टिकने दिया।

इस दौरान पहले सप्ताह में योद्धा, बस्तर-द नक्सल स्टोरी और दूसरी स्पातह में मडगांव एक्सप्रेस और स्वतंत्र वीर सावरकर से शानदार कारोबार कर के दिखाया है। ऐसे में ये साफ कहा जा सकता है कि शैतान फिलहाल दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है। 

ये भी पढ़ें- Shaitaan Worldwide Collection Day 14: दूसरे हफ्ते भी 'शैतान' ने मचाया गदर, 14वें दिन दुनियाभर में की इतनी कमाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.