Move to Jagran APP

Shaitaan Box Office Collection Day 11: आर माधवन के काला जादू का असर हुआ कम, सोमवार को 'शैतान' की कमाई करेगी हैरान

आर माधवन और अजय देवगन स्टारर फिल्म शैतान (Shaitaan) का खौफ ऑडियंस के बीच खूब देखने को मिला। बस्टर द नक्सल स्टोरी और योद्धा की रिलीज के बावजूद बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर सिर्फ शैतान का राज रहा। मगर दूसरे हफ्ते में फिल्म की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। सोमवार को कमाई में दो तीन गुना गिरावट आई है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Tue, 19 Mar 2024 08:42 AM (IST)Updated: Tue, 19 Mar 2024 08:42 AM (IST)
शैतान ने बॉक्स ऑफिस पर किया इतने करोड़ का कारोबार। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shaitaan Day 11 Box Office Collection: विकास बहल के निर्देशन में बनी फिल्म 'शैतान' ने ऑडियंस के दिल पर एक अलग जगह बनाई। मूवी मात्र 10 दिन में 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई। साल की शुरुआत में 'फाइटर' के बाद 'शैतान' ने सबसे अच्छा कारोबार किया है। हालांकि, अब धीरे-धीरे फिल्म की कमाई कम हो रही है।

loksabha election banner

अजय देवगन और आर माधवन स्टारर 'शैतान' (Shaitaan) 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की। फिल्म के लिए पहला हफ्ता काफी शानदार रहा। 'योद्धा' और 'बस्तर' भी 'शैतान' का कुछ नहीं बिगाड़ पाए। मगर अब बिजनेस में गिरावट आई है।

शैतान का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

वीकेंड पर 'शैतान' की बल्ले-बल्ले रही। शनिवार को फिल्म ने जहां 8.5 करोड़ बिजनेस किया, वहीं रविवार की कमाई 9.75 करोड़ रही। हालांकि, सोमवार को फिल्म ने एक बार फिर रफ्तार धीमी कर ली है। कमाई में एक-दो नहीं बल्कि 6 करोड़ की गिरावट आई है। 

View this post on Instagram

A post shared by Panorama Music (@panoramamusic)

सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, 'शैतान' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 3 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। हालांकि, सही आंकड़े इससे ज्यादा या कम भी हो सकते हैं। फिल्म ने अब तक कुल 106 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

यह भी पढ़ें- Shaitaan Worldwide Collection: 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई अजय देवगन की 'शैतान', संडे को कमाए इतने करोड़

क्या है शैतान की कहानी?

'शैतान' गुजराती फिल्म 'वश' की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। यह फिल्म पिछले साल ही रिलीज हुई थी और इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म की कहानी एक ऐसे शैतान की है, जो नौजवान लड़कियों को अपने वश में कर लेता है और अपने साथ ले जाता है। फिल्म में शैतान का किरदार आर माधवन ने बड़ी उम्दा तरीके से निभाया है।

फिल्म में अजय देवगन, साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका, अंगद राज और जान्वी बोधिवाला भी लीड रोल में हैं। जान्वी ने गुजराती मूवी 'वश' में भी काम किया है। उन्होंने फिल्म में जान्वी का किरदार ही निभाया था। 

यह भी पढ़ें- शाह रुख-सलमान और आमिर खान क्यों नहीं करते हॉरर फिल्में? Shaitaan के राइटर ने बताई बड़ी वजह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.