Move to Jagran APP

Salaar Box Office Day 14: बॉक्स ऑफिस पर धीरे-धीरे डूब रही है 'सालार' की कश्ती, गुरुवार को बस हुई इतनी कमाई

Salaar Box Office Day 14 Collection प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म सालार ने बॉक्स ऑफिस पर आते ही धमाका कर दिया था। फिल्म की रफ्तार वर्ल्ड वाइड के अलावा इंडिया में भी काफी तेज थी। हालांकि 13 दिनों तक दहाड़ लगाने वाली सालार की चमक 14वें दिन फीकी पड़ती हुई नजर आ रही है। ये फिल्म गुरुवार को इंडिया में महज इतनी कमाई कर पाई।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Fri, 05 Jan 2024 08:40 AM (IST)Updated: Fri, 05 Jan 2024 08:40 AM (IST)
सालार ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 14वें दिन की इतनी कमाई/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Salaar Box Office Day 14 Collection: प्रभास और श्रुति हासन स्टारर फिल्म 'सालार' ने सिनेमाघरों में 22 दिसंबर 2023 को दस्तक दी थी। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी ये एक्शन थ्रिलर फिल्म शाह रुख खान और तापसी पन्नू स्टारर 'डंकी' के एक दिन बाद ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

loksabha election banner

सालार की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर काफी धुआंधार तरीके से हुई और हिंदी से लेकर तेलुगु भाषा तक में फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करना शुरू कर दिया।

13 दिनों तक को प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन की मूवी ने काफी अच्छी कमाई की, लेकिन अब फिल्म का कलेक्शन धीरे-धीरे गिरता हुआ नजर आ रहा है।

गुरुवार को 'सालार' का बॉक्स ऑफिस पर हुआ ऐसा हाल

प्रशांत नील के निर्देशन में बनी फिल्म 'सालार' की सबसे ज्यादा कमाई तेलुगु भाषा में हो रही थी, लेकिन 14वें दिन गुरूवार को इस भाषा में फिल्म कुछ खास कमाई नहीं कर पाई। सालार ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 13वें दिन लगभग 5.25 करोड़ के आसपास की कमाई की थी, लेकिन उसके अगले ही दिन फिल्म की कमाई में गिरावट आई।

यह भी पढ़ें: Salaar Box Office Day 13: 'सालार' की दहाड़ से फिर दहला बॉक्स ऑफिस, 400 करोड़ क्लब हासिल करने के लिए दौड़ी फिल्म

सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, सालार ने गुरूवार को 14वें दिन 3.01 करोड़ का हिंदी भाषा में सिंगल डे पर कलेक्शन किया। प्रभास तेलुगु के एक बड़े स्टार हैं।

हालांकि, 14वें दिन तेलुगु भाषा में फिल्म की कमाई काफी निराशाजनक रही, क्योंकि 'सालार' सिंगल डे पर तेलुगु भाषा में महज 1.31 करोड़ की सिंगल डे पर कमाई कर पाई। इसके अलावा डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की कमाई 24 लाख रुपए, मलयालम में 8 लाख रुपए और कन्नड़ में 3 लाख रुपए की कमाई की।

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इतना पहुंचा है 'सालार' का कलेक्शन

सालार ने 14 दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक 378.17 करोड़ की नेट कमाई की है, जबकि इस फिल्म का ग्रॉस कलेक्शन इंडिया में 441.15 करोड़ तक का हुआ है।

प्रभास-पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हासन स्टारर इस फिल्म की हिंदी भाषा में टोटल कमाई 133.76 करोड़, तमिल भाषा में 17.94 करोड़, तेलुगु भाषा में 210.56 करोड़, मलयालम में 10.77 करोड़ और कन्नड़ भाषा में 14 दिनों में टोटल 5.14 करोड़ का 'सालार' ने कलेक्शन कर लिया है।

यह भी पढ़ें: Salaar Day 12 Box Office Report: प्रभास की 'सलार' की कमाई का शोर जारी, 12वें दिन इतना हुआ कलेक्शन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.