मुंबई। रणबीर कपूर स्टारर फिल्म संजू ने बॉक्स ऑफ़िस पर अपना चौथा वीकेंड पूरा कर लिया है लेकिन ये फिल्म अब भी सलमान खान की टाइगर ज़िंदा है की कुल कमाई से थोड़ा पीछे है।

घरेलू बॉक्स ऑफ़िस के 300 करोड़ क्लब में शामिल हुई राजकुमार हिरानी निर्देशित संजू ने चौथे वीकेंड में छह करोड़ 25 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। फिल्म धड़क की रिलीज़ के बाद संजू की रफ़्तार थोड़ी धीमी हुई है लेकिन इस फिल्म ने अब तक 333 करोड़ 23 लाख रूपये का कलेक्शन हासिल कर लिया है। संजू को अभी आगे बढ़ने का और चांस है क्योंकि अगले हफ़्ते साहब बीवी और गैंग्स्टर 3 के अलावा कोई बड़ी फिल्म नहीं है। इसलिए माना जा सकता है कि इस सप्ताह फिल्म को कुछ और करोड़ मिल सकते हैं।

बहरहाल ये माना जा रहा था कि इस वीकेंड पर संजू, सलमान खान की टाइगर ज़िंदा है के 339 करोड़ 35 लाख के कलेक्शन को पार कर जायेगी लेकिन अभी उसमें वक्त लगेगा। संजू को 34 करोड़ 75 लाख की ओपनिंग लगी थी और पहले वीकेंड में फिल्म ने 120 करोड़ छह लाख रूपये की कमाई की l दूसरे हफ़्ते में फिल्म को 92 करोड़ 67 लाख रूपये और तीसरे हफ़्ते में 31 करोड़ 62 लाख रूपये की कमाई हुई है l इस फिल्म ने रणबीर कपूर को सबसे ज़्यादा फ़ायदा पहुंचाया है। वो पहली बार 300 करोड़ क्लब में आये हैं । वैसे फिल्म में उनका साथ देने में परेश रावल, मनीषा कोइराला, विक्की कौशल, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, दीया मिर्ज़ा और करिश्मा तन्ना ने भी कोई कमी नहीं रखी।

इस बीच ड्वेन जॉन्सन स्टार हॉलीवुड फिल्म स्काईस्क्रेपर ने पहले तीन दिन में इंडियन बॉक्स ऑफ़िस से पांच करोड़ 75 लाख रूपये का कलेक्शन किया है l उधर एंट मैन की सीक्वल यानि एंट मैन एंड द वास्प ने दूसरे वीकेंड में करीब तीन करोड़ 25 लाख रूपये की कमाई की और अब फिल्म का कुल कलेक्शन 30 करोड़ 60 लाख के आसपास हो गया है l

यह भी पढ़ें: Box Office: जाह्नवी की धड़क का पहला वीकेंड कड़क, अब तक इतने करोड़

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस