Move to Jagran APP

Raksha Bandhan Box Office Collection: मुंह के बल गिरी अक्षय कुमार की 'रक्षाबंधन', 7 दिन में की बस इतनी कमाई

Raksha Bandhan Box Office Collection Day 7 अक्षय कुमार की रक्षाबंधन का हाल आमिर की लाल सिंह चड्ढा से भी खराब है। इस फिल्म के साथ अक्षय कुमार फ्लॉप फिल्मों की हैट्रिक मारने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 18 Aug 2022 10:02 AM (IST)Updated: Thu, 18 Aug 2022 10:02 AM (IST)
Raksha Bandhan Box Office Collection Day 7

नई दिल्ली, जेएनएन। Raksha Bandhan Box Office Collection Day 7: अक्षय कुमार की 'रक्षाबंधन' को रिलीज हुए पूरे 7 दिन हो चुके हैं। पर इस फिल्म का हाल तो आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' से भी बुरा है। इसकी कमाई हर बढ़ते दिन के साथ घटती जा रही है। रक्षाबंधन से अच्छा बिजनेस तो साउथ की छोटे बजट की फिल्म 'कार्तिकेय 2' का है। दर्शक ना मिलने के चलते सिनेमाघर मालिकों को रक्षाबंधन के 1000 शो कैंसिल करने पड़े हैं। इस फिल्म के शो बंद करके स्क्रीन पर या तो 'कार्तिकेय 2' चल रही या फिर करण जौहर की 'जुग जुग जियो' को दिखाया जा रहा है।

loksabha election banner

फैमिली ड्रामा रक्षाबंधन को 11 अगस्त की रिलीज का भी फायदा नहीं मिला। गुरुवार को रिलीज हुई इस फिल्म के लिए वीकेंड 5 दिन लंबा था। इसके बावजूद रक्षाबंधन सिनेमाघरों में 7 दिन में 50 करोड़ रुपये कमाई न कर सका। जिस तरह से इसकी कमाई घट रही है, ये कहना गलत नहीं होगा कि घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म शायद ही ये आंकड़ा छू पाए। फिल्म का बजट 70 करोड़ से ज्यादा का है, निश्चित तौर पर ये अक्षय कुमार की इस साल की तीसरी फ्लॉप फिल्म बनने जा रही है।  

रक्षाबंधन ने रिलीज के सातवें दिन महज 1.70 करोड़ ही कमाए हैं। इसके साथ ही इस फिल्म का कुल आंकड़ा पहुंचता है 38.82 करोड़, मतलब 40 करोड़ भी पार नहीं कर पाई। आनंद एल राय की इस फिल्म ने 8 करोड़ से खाता खोला था। बता दें कि अक्षय कुमार की आखिर हिट फिल्म रोहित शेट्टी की 'सूर्यवंशी' रही। इसके बाद उनकी अतरंगी रे ओटीटी पर रिलीज हुई थी। फिर तो 'बच्चन पांडे' और 'सम्राट पृथ्वीराज' एक-एक करके फ्लॉप हुईं। अब इस लिस्ट में 'रक्षाबंधन' भी शामिल होने जा रही है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.