Move to Jagran APP

Pathaan Overseas Box Office: SRK की 'पठान' की गल्फ देशों में दमदार एडवांस बुकिंग, भगवा कंट्रोवर्सी का परिणाम?

Pathaan Overseas Box Office शाह रुख खान की फिल्म पठान को जहां भारत में बॉयकॉट करने की मांग की जा रही है। वहीं फिल्म के बेशरम रंग गाने को लेकर भी विवाद हुआ था। इस बीच फिल्म की गल्फ देशों में अच्छी ओवरसीज एडवांस बुकिंग हो रही है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Sun, 15 Jan 2023 01:51 PM (IST)Updated: Sun, 15 Jan 2023 01:51 PM (IST)
Pathaan Overseas Box Office: शाह रुख खान फिल्म अभिनेता है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Pathaan Overseas Box Office: शाह रुख खान की पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके पहले पठान की एडवांस बुकिंग यूएसए, यूएई, जर्मनी और ऑस्ट्रेलिया में शुरू कर दी गई है। ऐसा लग रहा है कि विदेशों में यह शाह रुख खान की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म साबित होगी। इस फिल्म की रिलीज के लिए 10 दिन रह गए हैं।

loksabha election banner

पठान को भारत में बॉयकॉट करने की मांग की जा रही है

पठान 2023 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है, जहां भारत में इस फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग की जा रही है। वहीं, फिल्म की एडवांस बुकिंग भी अभी शुरू नहीं हुई है। इस बीच यशराज फिल्म्स ने विदेशों में फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है और शुरुआती रुझानों को देखकर ऐसा लगता है कि फिल्म के प्रमोशन करने का अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है और इसे बंपर ओपनिंग मिलने वाली है।

यह भी पढ़ें: Ananya Panday का गजब का हैं फैशन सेंस, बैकलेस ड्रेस, बिकिनी, शॉर्ट्स सभी में लगती हैं खूबसूरत

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

शाह रुख खान पठान का प्रमोशन अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ही कर रहे हैं

भारत में फिल्म को लेकर काफी विवाद हुआ है। इसके चलते शाह रुख खान भी अपनी फिल्म का प्रमोशन अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ही कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने बुर्ज खलीफा पर फिल्म का ट्रेलर चलते हुए देखा। शाह रुख खान की पिछली फिल्म जीरो थी जो कि 4 वर्ष पहले आई थी और यह एक फ्लॉप फिल्म थी। जर्मनी के सिनेमाघरों में फिल्म को काफी अच्छी ओपनिंग मिल रही है। वहीं, ऑस्ट्रेलिया और यूएई में भी फिल्म की काफी अच्छी टिकटें बिकी हैं। पठान की रिलीज को लेकर भारत में चिंताएं है।

यह भी पढ़ें: Uorfi Javed से चित्रा वाघ शिकायत मामले में अंबोली पुलिस स्टेशन में 2 घंटे तक की गई पूछताछ

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

पठान का निर्माण आदित्य चोपड़ा की कंपनी यशराज प्रोडक्शन ने किया है

पठान फिल्म का निर्माण आदित्य चोपड़ा की फिल्म निर्माण कंपनी यशराज प्रोडक्शन ने किया है। यह स्पाई यूनिवर्स से जुड़ी फिल्म है। शाह रुख खान के अलावा इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की भी अहम भूमिका है।

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.