Move to Jagran APP

Uorfi Javed से चित्रा वाघ शिकायत मामले में अंबोली पुलिस स्टेशन में 2 घंटे तक की गई पूछताछ

Uorfi Javed Police Case Updates उर्फी जावेद से अंबोली पुलिस स्टेशन में 2 घंटे पूछताछ की गई है। उन्हें भाजपा की नेता चित्रा वाघ की शिकायत के मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया था। उर्फी जावेद कई शो में नजर आती है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Sat, 14 Jan 2023 09:10 PM (IST)Updated: Sat, 14 Jan 2023 09:10 PM (IST)
Uorfi Javed से चित्रा वाघ शिकायत मामले में अंबोली पुलिस स्टेशन में 2 घंटे तक की गई पूछताछ
Uorfi Javed Police Case Updates: उर्फी जावेद एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Uorfi Javed Police Case Updates: उर्फी जावेद के खिलाफ महाराष्ट्र बीजेपी की महिला नेता चित्र वाघ ने खराब कपड़े पहनकर सार्वजनिक स्थल पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाकर शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद मुंबई पुलिस ने मकर संक्रांति के दिन 14 जनवरी को उर्फी जावेद को पूछताछ के लिए बुलाया था। वह इसके लिए अंबोली पुलिस स्टेशन पहुंची थी और पुलिस ने उनसे 2 घंटे तक पूछताछ की। उर्फी जावेद बिना किसी वकील के पुलिस स्टेशन पहुंची थी।

loksabha election banner

उर्फी जावेद के खिलाफ समन जारी कर पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था

गौरतलब है कि इसके पहले अंबोली पुलिस स्टेशन ने उर्फी जावेद के खिलाफ एक समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया था। उनके खिलाफ आरोप है कि वह मुंबई की सड़कों पर आपत्तिजनक कपड़े पहनकर फोटोशूट कराती नजर आती हैं। उर्फी जावेद इस मामले में पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन पहुंची थी। उनसे 2 घंटे की कड़ी पूछताछ की गई है। इस मामले में और अधिक जानकारी नहीं मिल पाई है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: सिमी गरेवाल से बोले सलमान खान, 'शाह रुख, संजय, और कटरीना के साथ घर में होना चाहूंगा लॉक'

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद ने भी चित्रा वाघ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है

इस बीच उर्फी जावेद ने भी चित्रा वाघ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने अपनी शिकायत में खुलासा किया है कि लगातार हो रही शिकायतों से उन्हें आत्महत्या करने जैसा महसूस हो रहा है। उन्होंने चित्रा वाघ को एक ट्वीट में अपनी सास भी बताया था। गौरतलब है कि चित्रा वाघ और उर्फी जावेद की लड़ाई खत्म होती नजर नहीं आ रही है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: सलमान खान ने सिमी गरेवाल को दिया इंटरव्यू, कहा- बिग बॉस से हूं बड़ा इसलिए...

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद उटपटांग फैशन सेंस के लिए जानी जाती है

इस बीच उर्फी जावेद के वकील नितिन सातपुते ने अपनी शिकायत में कहा है, 'मैंने चित्रा वाघ के खिलाफ डराने-धमकाने का मामला दर्ज कराया है।' उर्फी जावेद अपने उटपटांग फैशन सेंस के लिए जानी जाती है। इसे लेकर उन्हें ट्रोल भी किया जाता है। हालांकि, इसका उन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता। इसके पहले उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर भी रोष जताया जा चुका है। उर्फी जावेद का अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है।

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.