Move to Jagran APP

Pathaan Day 4 Collection: पीछे छूटा 200 करोड़ का आंकड़ा, 'पठान' के चौथे दिन की कमाई से हिला बॉक्स ऑफिस

Pathaan Box Office Day 4 Collection शाह रुख खान की फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म को रिलीज हुए चार दिन बीत चुके हैं। चौथे दिन फिल्म ने डबल सेंचुरी क्रॉस कर ली।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sat, 28 Jan 2023 11:23 PM (IST)Updated: Sat, 28 Jan 2023 11:23 PM (IST)
Pathaan Day 4 Collection: पीछे छूटा 200 करोड़ का आंकड़ा, 'पठान' के चौथे दिन की कमाई से हिला बॉक्स ऑफिस
Still Image of Shah Rukh Khan from Pathaan

नई दिल्ली, जेएनएन। Pathaan Box Office Day 4 Collection: 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने के साथ शाह रुख खान ने धमाल मचा दिया है। उनकी फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर हर दिन की कमाई के साथ नए रिकॉर्ड स्थापित कर रही है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है। यही वजह है कि 'पठान' रिलीज होते ही हाउसफुल जा रही है।

loksabha election banner

सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बनी 'पठान'

शाह रुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम को लेते हुए गढ़ी गई पठान की कहानी को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं। यह फिल्म अभी तक की सबसे बड़ी ओपनर बन कर उभरी है। वहीं, अब फिल्म के चौथे दिन के कलेक्शन भी सामने आ गए हैं। आइए जानते हैं कि शनिवार को फिल्म ने कितना कारोबार कर लिया।

फैंस के बीच 'पठान' की दीवानगी

शाहरुख ने 2018 में 'जीरो' के बाद भले ही कोई फैंसाइन न की हो, लेकिन उनके स्टारडम में कोई कमी नहीं आई। 4 साल बाद भी उन्होंने किंग की तरह ही बड़े पर्दे पर वापसी की है। 'पठान' के चौथे दिन का कलेक्शन शुरुआत के तीन दिनों के कलेक्शन की तरह ही धांसू है। रिलीज से पहले फिल्म को लेकर सात राज्यों में विरोध प्रदर्शन हो रहे थे। बॉयकॉट की भी मांग की जा रही थी। लेकिन रिलीज के बाद फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर अलग ही दिवानगी देखने को मिल रही है। हर तरफ फिल्म की तारीफ ही हो रही है।

फिल्म ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 55 करोड़ का कलेक्शन किया। दूसरे दिन 68 करोड़ और तीसरे दिन 38 करोड़ की कमाई की। चौथे दिन फिल्म की कमाई में उछाल देखा गया। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार फिल्म में शनिवार को 55 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस लिहाज से फिल्म की कुल कमाई 216 करोड़ हो गई है।

इन्होंने लिखी है 'पठान' की कहानी

जिस कहानी की दर्शक खुले दिल से तारीफ कर रहे हैं, उसे सिद्धार्थ आनंद, श्रीधर राघवन और अब्बास टायरवाला ने लिखी है। फिल्म का डायरेक्शन भी सिद्धार्थ आनंद ने ही किया है। जबकी, प्रोडक्शन की जिम्मेदारी आदित्य चोपड़ा ने संभाली।

यह भी पढ़ें: Ask SRK Session After Pathaan: शाह रुख ने सलमान खान को बताया गोट, तुलना करने पर फैन को दिया मुंहतोड़ जवाब

यह भी पढ़ें: Rakhi Sawant Mother Death: राखी सावंत की मां का निधन, कैंसर और ब्रेन ट्यूमर से थीं पीड़ित


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.