Move to Jagran APP

Ask SRK Session After Pathaan: शाह रुख ने सलमान खान को बताया गोट, तुलना करने पर फैन को दिया मुंहतोड़ जवाब

Ask SRK Session After Pathaan शाह रुख खान इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड कमबैक फिल्म पठान की सफलता का स्वाद चख रहे हैं। फिल्म को मिल रहे रिस्पांस से गदगद किंग खान ने शनिवार को चिट चैट सेशन में पठान से जुड़े फैंस के सवालों के जवाब दिए।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sat, 28 Jan 2023 04:40 PM (IST)Updated: Sat, 28 Jan 2023 05:42 PM (IST)
Ask SRK Session After Pathaan: शाह रुख ने सलमान खान को बताया गोट, तुलना करने पर फैन को दिया मुंहतोड़ जवाब
File Photo of Shah Rukh Khan and Salman Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। First Ask SRK Session after Pathaan: शाह रुख की फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ रही है। इस फिल्म ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर सफलता का वह शोर मचाया है, जिसकी शायद ही किसी ने कल्पना की होगी। तीन दिन के अंदर 'पठान' फिल्म ने 300 करोड़ का वर्ल्डलाइड आंकड़ा पार करते हुए रिकॉर्ड कायम किया है। हर ओर इस फिल्म के ही चर्चे हैं। पठान की सक्सेस के बाद शाह रुख खान ने पहला एसआरके सेशन (Ask SRK) रखा, जिसमें उन्होंने एक बार फिर फैंस के सवालों के मजेदार जवाब दिए।

loksabha election banner

शाह रुख ने वैसे तो कई आस्क एसआरके सेशन किए हैं। पठान फिल्म की रिलीज से पहले प्रमोशन के तौर पर भी शाह रुख ने यह चिट चैट सेशन किया था। अब पठान फिल्म की रिलीज के बाद शाह रुख ने पहला आस्क एसआरके सेशन रखा। इस सेशन में शाह रुख ने सलमान खान और कई चीजों से जुड़े सावल के जवाब दिए।

शाह रुख ने सलमान को बताया गोट

लिखित शेट्टी नाम के फैन ने शाह रुख से कहा कि पठान हिट हो गई लेकिन सलमान खान का मुकाबला नहीं कर पाओगे बॉक्स ऑफिस पर। इस पर करारा जवाब देते हुए शाह रुख ने कहा, 'सलमान भाई...वो क्या कहते हैं आजकल...यंग लोग...हां... गोट (हर समय में छाए रहने वाले)'

'यह सब कर्मा है'

एक यूजर ने किंग खान से पूछा कि उनके सबसे छोटे बेटे अबराम का 'पठान' को देखकर क्या रिएक्शन था? शाह रुख ने बताया कि अबराम ने कहा था कि पापा यह सब कर्मा है। तो मैंने यकीन कर लिया।

पठान फिल्म को रिलीज से पहले कई विवाद और विरोध का सामना करना पड़ा। कई लोगों ने इसे देश के खिलाफ की फिल्म बताया। हालांकि फिल्म देख कर आए लोगों

का ऐसा नहीं मानना है।

'हम सब एक मां और पिता की संतान हैं'

आस्क एसआरके सेशन में एक यूजर ने शाह रुख को कहा, 'पठान ने इस बात को साबित किया है कि प्यार किसी भी भाषा या कल्चर से ऊपर है। पठान आपकी सक्सेस है, देश की सक्सेस है। इतनी बड़ी पोजीशन के साथ एक जिम्मेदारी भी आती है और मैं उम्मीद करता हूं कि आप भारत और भारतीयों को एकजुट करने जैसा काम आगे भी करते रहेंगे। जय हिंद।

इस पर बड़ा ही खूबसूरत जवाब शाह रुख खान ने दिया। उन्होंने कहा, ' अगर कोई एक सच है तो वह यह है कि हम सब एक ही मां और पिता की संतान हैं। भारत के। हिंदुस्तान के... इंडिया के। जय हिंद। #Pathaan'

300 करोड़ के आंकड़े को किया पार

पठान फिल्म को रिलीज हुए सिर्फ 3 दिन बीते हैं। इतनी कम दिनों में फिल्म ने दुनिया भर में 313 करोड़ का कारोबार कर लिया। पठान 300 करोड़ का मार्क इतने कम दिनों में छूने वाली हिंदी फिल्म है। भारत में सबसे 201 करोड़ और ओवरसीज फिल्म ने 112 करोड़ का कलेक्शन किया है।

यह भी पढ़ें: Pathaan Day 3 Collection: नहीं कम हो रही 'पठान' के लिए दीवानगी, तीसरे दिन ही फिल्म ने तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड

यह भी पढ़ें: Pathaan: 'पठान' ने तोड़े बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड, एक ही दिन में इतने करोड़ कमाने वाली बनी पहली हिंदी फिल्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.