नई दिल्ली, जेएनएन। सनी देओल के बेटे करण देओल की डेब्यू फ़िल्म पल पल दिल के पास की रिलीज़ को एक हफ़्ता पूरा हो गया और पहले हफ़्ते में फ़िल्म ने निराशाजनक प्रदर्शन किया। करण की बॉलीवुड में वैसी शुरुआत नहीं हो सकी, जैसी उन्हें और देओल परिवार को उम्मीद होगी। बहरहाल, अभी तो शुरुआत है और करण से बेहतर कल की उम्मीद की जा सकती है। 

पल पल दिल के पास 20 सितम्बर को सिनेमाघरों में पहुंची। बॉलीवुड हंगामा वेबसाइट पर दिये गये बॉक्स ऑफ़िस आंकड़ों के अनुसार, 26 सितम्बर को रिलीज़ हुई फ़िल्म ने सात दिनों में 6.52 करोड़ का ही कलेक्शन किया है। अगर 6 दिनों में फ़िल्म के आंकड़ों की रफ़्तार देखें तो काफ़ी धीमी रही है। पल पल दिल के पास ने 1.12 करोड़ की ओपनिंग ली थी। दूसरे दिन इसे 1.40 करोड़ मिले, जबकि रविवार को 1.90 करोड़ का कलेक्शन किया था। इस तरह ओपनिंग वीकेंड में पल पल दिल के पास ने 4.42 करोड़ जमा किये। इसके बाद सोमवार से वर्किंग वीक शुरू हुआ और दर्शकों की संख्या कुछ कम हुई। सोमवार को 65 लाख, मंगलवार और बुधवार को 50 लाख और गुरुवार को सिर्फ़ 45 लाख रुपये ही फ़िल्म को मिल सके। 

इसके साथ रिलीज़ हुई संजय दत्त की प्रस्थानम और सोनम कपूर की द ज़ोया फैक्टर का भी कुछ ऐसा ही हाल रहा। हालांकि पल पल दिल के पास ने इन दोनों से बेहतर प्रदर्शन किया है। प्रस्थान ने एक हफ़्ते में 4.68 करोड़ और द ज़ोया फैक्टर ने 2.95 करोड़ जमा किये। 

इन तीनों ही फ़िल्मों को आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल और सुशांत सिंह राजपूत-श्रद्धा कपूर की छिछोरे से कड़ी चुनौती मिली। छिछोरे जहां 6 सितम्बर को रिलीज़ हुई थी, वहीं ड्रीम गर्ल 13 सितम्बर को सिनेमाघरों में आयी। दोनों फ़िल्मों को क्रिटिक्स और दर्शकों ने सराहा, जिसके चलते दोनों फ़िल्में बॉक्स ऑफ़िस पर बेहतरीन प्रदर्शन करती रहीं। ड्रीम गर्ल ने 110 करोड़ से अधिक कलेक्शन कर लिया है, जबकि छिछोरे 130 करोड़ से अधिक जमा कर चुकी है। 

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप