Move to Jagran APP

Mission Raniganj Collection Day 9: बॉक्स ऑफिस पर दिखा भारत-पाकिस्तान मैच का असर, मिशन रानीगंज ने कमाए सिर्फ इतने करोड़

Mission Raniganj Box Office Collection Day 9 नेशनल सिनेमा डे वाले दिन अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज में उछाल देखने को मिला था। इसके बाद रिलीज के 9वें दिन भारत-पाकिस्तान मैच की वजह से फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में फिर से गिरावट हुई। परिणीति चोपड़ा स्टारर इस फिल्म ने अभी तक सिर्फ इतने करोड़ का कारोबार ही किया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Sun, 15 Oct 2023 09:30 AM (IST)Updated: Sun, 15 Oct 2023 09:30 AM (IST)
मिशन रानीगंज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Mission Raniganj Box Office Collection Day 9: इस महीने की शुरुआत में ही बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्में एक साथ रिलीज हुईं, जिसमें भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'मिशन रानीगंज' शामिल थी। वहीं, अगर खिलाड़ी कुमार की फिल्म 'मिशन रानीगंज' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा रही है।

loksabha election banner

फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए एक हफ्ते से ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन अभी भी यह मूवी 30 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कछुए की चाल चलते नजर आ रही है। चलिए जानते हैं फिल्म ने 9वें दिन कितने का कारोबार किया।

यह भी पढ़ें: National Cinema Day 2023: बॉक्स ऑफिस को नेशनल सिनेमा डे का मिला बड़ा फायदा, 60 लाख से ज्यादा लोगों ने देख डाली ये फिल्म

नेशनल सिनेमा डे का मिला था फायदा

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'मिशन रानीगंज' रिलीज के बाद से ही कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। शुरुआती हफ्ते में भी फिल्म की हालत खराब ही देखी गई। हालांकि, रिलीज के एक हफ्ते बाद 8वें दिन नेशनल सिनेमा डे की वजह से इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में उछाल देखने को मिला। इस फिल्म ने नेशनल सिनेमा डे के मौके पर 5 करोड़ के आसपास का कारोबार किया।

भारत-पाकिस्तान मैच से कलेक्शन हुआ प्रभावित

नेशनल सिनेमा डे के अगले दिन शनिवार को भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप 2023 का महा मुकाबला हुआ। इस मैच का असर फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी देखने को मिला। भारत-पाकिस्तान मैच ने 'मिशन रानीगंज' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को भी प्रभावित किया। Sacnilk के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, फिल्म ने अपने रिलीज के 9वें दिन सिर्फ 2.18 करोड़ का कारोबार किया। इसके बाद इसका घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल कलेक्शन 25.18 करोड़ हो गया है।

वर्ल्डवाइड कलेक्शन में आया उछाल

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म चाहें कुछ खास प्रदर्शन न कर पाई हो, लेकिन वर्ल्डवाइड इसके कलेक्शन में उछाल देखने को मिला है। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने विदेशों में अभी तक 31.45 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

यह भी पढ़ें: Mission Raniganj Collection Day 8: मिशन रानीगंज के कलेक्शन में आया उछाल, हफ्ते भर बाद फिल्म ने कमाए इतने करोड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.