नई दिल्ली, जेएनएन। रानी मुखर्जी की फ़िल्म 'मर्दानी 2' आज (शुक्रवार) रिलीज़ हो गयी है। फ़िल्म में रानी मुखर्जी एक बार फिर एक तेज़-तर्रार पुलिस अफ़सर के रोल में हैं, जो महिलाओं के ख़िलाफ़ होने वाले यौन अपराधियों को उनके अंजाम तक पहुंचाने का काम करती है। फ़िल्म का निर्देशन गोपी पुथरन ने किया है, जबकि निर्माता यशराज फ़िल्म्स हैं। 

'मर्दानी 2' के ट्रेलर को काफ़ी सराहा गया और फ़िल्म में रानी के किरदार और अदाकारी को ख़ूब तारीफ़ें मिली हैं। अपने विषय और गंभीरता की वजह से मर्दानी 2, दर्शकों को आकर्षित करने में सफल हो सकती है। ट्रेड जानकार फ़िल्म की अच्छी ओपनिंग के लिए आशान्वित हैं। माना जा रहा है कि मर्दानी 2 को 3-5 करोड़ की ओपनिंग मिल सकती है। हालांकि, ट्रेड पर नज़र रखने वाली मैगज़ीन सुपर सिनेमा के अनुसार, मर्दानी 2 की पहले दिन की कमाई 4.25 करोड़ से 4.75 करोड़ तक रह सकती है। 

यह भी पढ़ें: इस वीकेंड मर्दानी 2 देखने से पहले जानिए कैसी है रानी मुखर्जी की फ़िल्म

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#repost @yrf #RaniMukerji visits the Police Control Room, discusses the issue of cyber-crime threatening the youth. https://bit.ly/2RAN6Lp | #Mardaani2 | #GopiPuthran | @mardaani2 #movies #13december #bollywoodmovie #yrf #yrffilms #incinemas #indiancinema #instagood #instamovies #films #bollywood

A post shared by Yash Raj Films Talent (@yashrajfilmstalent) on

मर्दानी 2 भारत में 1600 और ओवरसीज़ में 505 स्क्रींस पर रिलीज़ की गयी है। दक्षिण भारत में फ़िल्म अंग्रेजी के सबटाइटल्स के साथ दिखायी जा रही है। 

'मर्दानी 2' में रानी शिवानी शिवाजी रॉय नाम की पुलिस अफ़सर के रोल में हैं, जो अपने फ़र्ज़ के लिए समर्पित, साहसी और अपराधियों के लिए डर का दूसरा नाम है। फ़िल्म की कहानी एक ऐसे अपराधी को पकड़ने के विषय पर आधारित है, जो महिलाओं के ख़िलाफ़ बेहद क्रूरता के साथ अपराध को अंजाम देता है। इसकी उम्र भी बेहद कम है। फ़िल्म में इस क्रूर और कम उम्र अपराधी के रोल में टीवी एक्टर विशाल जेठवा नज़र आएंगे।

'मर्दानी 2' के साथ दूसरी फ़िल्म द बॉडी रिलीज़ हुई है, जिसमें इमरान हाशमी, ऋषि कपूर, शोभिता धुलिपाला और वेदिका लीड रोल्स में हैं। यह एक मर्डर मिस्ट्री है, जो स्पेनिश फ़िल्म का रीमेक है। द बॉडी को लेकर ट्रेड जानकारों का अनुमान है कि फ़िल्म 2 करोड़ तक की ओपनिंग ले सकती है। हालांकि सुपर सिनेमा मैगज़ीन के मुताबिक द बॉडी की ओपनिंग 1.25 से 1.50 करोड़ तक रह सकती है। अमेरिका में कैंसर का इलाज कराकर लौटने के बाद ऋषि कपूर की यह पहली रिलीज़ है। फ़िल्म का निर्देशन जीतू जोसेफ ने किया है।

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस