Move to Jagran APP

Mardaani 2 Box Office Collection Day 1: जानें- कैसी रही फिल्म की ओपनिंग, पहले दिन कितना रहा कलेक्शन?

Mardaani 2 Box Office Collection Day 1 मर्दानी-2 विवादों के बीच रिलीज हो गई है और फिल्म की ओपनिंग खास धमाकेदार नहीं रही है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sat, 14 Dec 2019 11:05 AM (IST)Updated: Sat, 14 Dec 2019 11:39 AM (IST)
Mardaani 2 Box Office Collection Day 1: जानें- कैसी रही फिल्म की ओपनिंग, पहले दिन कितना रहा कलेक्शन?
Mardaani 2 Box Office Collection Day 1: जानें- कैसी रही फिल्म की ओपनिंग, पहले दिन कितना रहा कलेक्शन?

नई दिल्ली, जेएनएन। Mardaani 2 Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म मर्दानी-2 शुक्रवार को बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। फिल्म को लेकर मिले जुले रिव्यू आ रहे हैं, हालांकि दर्शक और क्रिटिक्स रानी मुखर्जी के अभिनय की तारीफ कर रहे हैं। फिल्म को भले ही सराहना मिल रही हो, लेकिन फिल्म पहले दिन धमाकेदार ओपनिंग करने में सफल नहीं रही। फिल्म ने धीमी शुरुआत के साथ बॉक्स ऑफिस पर कदम रखा।

loksabha election banner

अगर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो अभी तक ट्रेड एनालिस्ट के पास से आधिकारिक आंकड़े आना बाकी है, लेकिन बताया जा रहा है कि फिल्म 10 प्रतिशत तक कमाई की है। इसके हिसाब से फिल्म ने पहले दिन करीब 3 से 5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। हालांकि, फिल्म के रिव्यू अच्छे आने की वजह से वीकेंड पर फिल्म के कलेक्शन में इजाफा हो सकता है।

वहीं बॉक्स ऑफिस पर ही उन्हें इमरान हाशमी और ऋषि कपूर स्टारर फिल्म 'द बॉडी' से भी टक्कर मिल रही है, जो शुक्रवार को ही रिलीज हुई है। इसके अलावा 'पति पत्नी और वो' और 'पानीपत' भी सिनेमाघरों में बनी हुई है। ऐसे में फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी टक्कर मिल रही है, जिससे फिल्म के कलेक्शन पर असर पड़ सकता है।

Mardaani 2 Movie Review: मौजूदा हालात में दमदार परफॉर्मेंस वाली ज़रूरी फ़िल्म, जानिए मिले कितने स्टार

बता दें कि फिल्म की कहानी एक सीरियल किलर पर आधारित है, जो लड़कियों को अपना निशाना बनाता है। रानी मुखर्जी फिल्म में पुलिस अफसर शिवानी रॉय की अपनी भूमिका में हैं, जो उस अपराधी को दो दिनों में पकड़ने की बात ठान लेती हैं। निर्देशक गोपी पुथरन ने फिल्म की पटकथा लिखी है। वह दर्शकों पर अपनी पकड़ लगातार बनाए रखती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.