Move to Jagran APP

Laapataa Ladies Box Office Day 13: 'शैतान' से टक्कर के बीच 'लापता लेडीज' ने बढ़ाया बिजनेस, वीकेंड के लिए कसी कमर

किरण राव के डायरेक्शन में बनी लापता लेडीज (Laapataa Ladies) का बिजनेस गर्त में जाने की ओर बढ़ रहा है। रिलीज के दिन से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर स्ट्रगल कर रही है। लापता लेडीज अब थिएटर्स में दो हफ्तों का सफर पूरा करने जा रही है लेकिन कमाई के मामले में बहुत पीछे चल रही है। यहा तक कि 10 करोड़ भी नहीं कमा पाई है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Thu, 14 Mar 2024 07:57 AM (IST)Updated: Thu, 14 Mar 2024 07:57 AM (IST)
वीकेंड के लिए 'लापता लेडीज' ने कसी कमर, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'लापता लेडीज' के मुरीद बढ़ते जा रहे हैं। अब तक कई बॉलीवुड स्टार इस फिल्म की तारीफ कर चुके हैं। 'लापता लेडीज' देखने थिएटर पहुंचे दर्शकों ने भी नेगेटिव रिव्यू नहीं दिया। हालांकि, मजबूत कहानी के बावजूद फिल्म को बिजनेस के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है।

loksabha election banner

'लापता लेडीज' मौके मिलते ही बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। वर्क डेज में भी फिल्म ने बिजनेस पर पकड़ बनाने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें- Laapataa Ladies Box Office Day 12: 'शैतान' के आगे परेशान 'लापता लेडीज', मंगलवार को बिजनेस करना हुआ मुश्किल

बॉक्स ऑफिस पर बढ़ेगा मुकाबला

'लापता लेडीज' अब वीकेंड के लिए कमर कस रही है। वर्क डेज पर धीरे- धीरे ही सही फिल्म की कमाई बढ़ते हुए नजर आई, लेकिन मुनाफा निकालने के लिए ये रफ्तार काफी नहीं है। 'लापता लेडीज' को अब वीकेंड का ही सहारा रह गया है। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला तगड़ा होने वाला है, क्योंकि अजय देवगन की शैतान पहले ही कब्जा जमाए हुए है और शुक्रवार को सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा भी रिलीज हो जाएगी।

13 दिनों में कमाए इतने करोड़

'लापता लेडीज' के दूसरे हफ्ते में किये कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म का बिजनेस काफी कम है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, सोमवार को 'लापता लेडीज' ने 30 और मंगलवार को 36 लाख का बिजनेस किया। वहीं, बुधवार को हुई कमाई पर नजर डाले, तो बिजनेस थोड़ा आगे बढ़ते हुए नजर आया। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, 13 मार्च को फिल्म ने 38 लाख का बिजनेस किया। इसके साथ ही रिलीज के 13 दिनों में 'लापता लेडीज' का कलेक्शन 9.79 करोड़ हो गया है।

यह भी पढ़ें- Shaitaan Box Office Day 4: मंडे टेस्ट में घबराया 'शैतान', लुढ़का फिल्म का बिजनेस, कमाए बस इतने करोड़

'लापता लेडीज' की स्टारकास्ट

'लापता लेडीज' का डायरेक्शन किरण राव ने किया है। प्रोडक्शन की जिम्मेदारी आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस ने संभाली। उनके साथ ज्योति देशपांडे का नाम भी प्रोड्यूसर की लिस्ट में शामिल है। 'लापता लेडीज' में रवि किशन, नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा और स्पर्श श्रीवास्तव ने अहम किरदार निभाए हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.