Move to Jagran APP

Kantara Box Office Collection: कांतारा की आंधी ने बॉलीवुड का हाल किया बेहाल, 400 करोड़ से बस इतनी सी दूर

Kantara Box Office Collection ऋषभ शेट्टी की फिल्म कांतारा बॉक्स ऑफिस पर थमने का नाम ही नहीं ले रही है। इंडियन बॉक्स ऑफिस पर जहां ये फिल्म 300 करोड़ तक पहुंचने वाली है तो वही दुनियाभर में शानदार बिजनेस कर 400 करोड़ में शामिल होने से बस इतनी दूर है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Wed, 16 Nov 2022 09:09 AM (IST)Updated: Wed, 16 Nov 2022 09:09 AM (IST)
Kantara Box Office Collection: कांतारा की आंधी ने बॉलीवुड का हाल किया बेहाल, 400 करोड़ से बस इतनी सी दूर
Kantara Box Office Collection rishabh shetty film continue surprise audience. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Kantara Box Office Collection: एक तरफ जहां बॉलीवुड फिल्में लगातार बॉक्स ऑफिस पर स्ट्रगल कर रही हैं, तो वही दूसरी तरफ ऋषभ शेट्टी की फिल्म 'कांतारा' की आंधी थमने का नाम नहीं ले रही। फिल्म की रिलीज को लगभग डेढ़ महीना हो चुका है और ये फिल्म थिएटर में अभी भी लगी हुई है। कंतारा को लोग सिर्फ कन्नड़ भाषा में ही नहीं, बल्कि हिंदी और अन्य भाषाओं में भी खूब पसंद कर रहे । इंडिया में तो ये फिल्म शानदार बिजनेस कर ही रही है, लेकिन इसके अलावा दुनियाभर में कमाई के मामले में भी फिल्म नए-नए रिकॉर्ड बना रही है।

loksabha election banner

इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से बस इतनी दूर है 'कांतारा

कांतारा हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगु में भी अच्छी कमाई कर रही है। जल्द ही इंडियन बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी। कांतारा ने अब तक हिंदी में टोटल 77.57 करोड़, तमिल में 8.94 करोड़, तेलुगु भाषा में 41.04 करोड़, मलयालम भाषा में 10.42 करोड़ और कन्नड़ भाषा में इस फिल्म ने अब तक 154.19 करोड़ का बिजनेस किया है। ये फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में लगी हुई है और शानदार बिजनेस कर रही है। फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अब तक 292.16 करोड़ की नेट कमाई और 338.16 करोड़ की ग्रॉस कमाई की है।

दुनियाभर में भी बज रहा कांतारा का डंका

ऋषभ शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म कांतारा सिर्फ इंडियन बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं, बल्कि वर्ल्डवाइड भी शानदार बिजनेस कर रही है। इस फिल्म दुनियाभर में अब तक 369 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। हालांकि वक्त के साथ फिल्म के कलेक्शन पर थोड़ा असर देखने को मिला। इसके बावजूद 16 करोड़ के बजट में बनी ये रीजनल फिल्म दुनियाभर में अपना डंका बजाने में सफल हुई और जल्द ही ये फिल्म 400 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है। आपको बता दें कि ऋषभ शेट्टी ने इस फिल्म का केवल निर्देशन ही नहीं किया, बल्कि फिल्म में अपने शानदार अभिनय से भी एक्टर ने फैंस का दिल जीत लिया। इस फिल्म में ऋषभ शेट्टी के अलावा किशोर, अच्युत कुमार, प्रमोद शेट्टी और सप्तमी गोवडा अहम भूमिका में नजर आए। फिल्म को होम्ब्ले फिल्म्स ने किया है, जिन्होंने केजीएफ भी बनाई थी।

यह भी पढ़ें: Kantara Box Office Collection Day 31: वीकेंड पर कांतारा ने फिर लगाई दहाड़, 100 करोड़ क्लब में करेगी एंट्री

यह भी पढ़ें: Kantara Vs KGF 2: जल्द 'केजीएफ 2' को धूल चटाएगी 'कांतारा', ऋषभ शेट्टी ने की 'रॉकी भाई' को पटखनी देने की तैयारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.