Move to Jagran APP

Kantara Box Office Collection: 'कंतारा' ने बॉक्स ऑफिस पर पकड़ी बुलेट ट्रेन की रफ्तार, ताबड़तोड़ हो रही है कमाई

Kantara Box Office Collection कन्नड़ भाषा में बनी ऋषभ शेट्टी की फिल्म कांतारा दुनियाभर में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। इंडियन बॉक्स ऑफिस पर जहां कांतारा ने बॉलीवुड फिल्मों की हालत टाइट की तो वही वर्ल्डवाइड भी ये फिल्म 400 करोड़ के क्लब में जल्द एंटर हो सकती है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Tue, 08 Nov 2022 08:38 AM (IST)Updated: Tue, 08 Nov 2022 08:38 AM (IST)
Kantara Box Office Collection Day 25 rishab shetty film make a new record everyday. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Kantara Box Office Collection Day 25: मणि रत्नम की ऐतिहासिक फिल्म पोन्नियिन सेल्वन-1' के साथ 30 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म 'कांतारा' बॉक्स ऑफिस पर हर दिन के साथ एक नया इतिहास रच रही है। कन्नड़ भाषा में ऋषभ शेट्टी की फिल्म की सफलता को देखते हुए मेकर्स ने मूवी को हिंदी, तेलुगु के बाद अब मलयालम भाषा में भी रिलीज किया है। 'कांतारा' को हर भाषा में लोग काफी पसंद कर रहे हैं। हिंदी में जहां ये फिल्म 100 करोड़ के आंकड़े तक पहुंचने से बस थोड़ी ही दूर है, तो वही दूसरी तरफ कन्नड़ में ये फिल्म 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी ये 200 करोड़ की कमाई की तरफ बढ़ रही है। ऋषभ शेट्टी की इस फिल्म के आगे बॉलीवुड फिल्में भी धराशायी हो चुकी हैं।

loksabha election banner

वर्ल्ड वाइड 'कांतारा' कर चुकी है इतनी कमाई

होम्ब्ले फिल्म्स प्रोडक्शन में बनी 'कांतारा' ने कमाई के मामले में रॉकिंग स्टार यश की फिल्म 'केजीएफ' को भी पीछे छोड़ दिया है। दुनियाभर में दर्शकों द्वारा इस फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है। 'कांतारा' जिसने कुछ दिनों पहले ही दुनियाभर में 300 करोड़ की कमाई की थी, अब वह दुनियाभर में 341.95 करोड़ का कारोबार कर चुकी है। जिस बुलेट ट्रेन की रफ्तार से ऋषभ शेट्टी के निर्देशन में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सभी को पछाड़ते हुए आगे बढ़ रही है, उसे देखते हुए ये कहना बिलकुल गलत नहीं होगा कि जल्द ही ये फिल्म वर्ल्डवाइड 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी।

इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 25 दिनों में हुई इतनी कमाई

वर्ल्डवाइड तो ये फिल्म धमाका कर ही रही है, लेकिन इसी के साथ इंडियन बॉक्स ऑफिस पर भी कांतारा ने कई बॉलीवुड फिल्मों की हालत खराब कर दी है। कांतारा की रिलीज को 1 महीने से ज्यादा का समय हो चुका है, लेकिन इसके बावजूद इस फिल्म ने अक्षय कुमार की रामसेतू से लेकर मिली, फोन भूत, डबल एक्स एल और थैंक गॉड जैसी फिल्मों की हालत पतली कर दी है। इस फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 25 दिनों में 270 करोड़ का बिजनेस किया है। 'कांतारा' ने हिंदी में 64.01 करोड़, तेलुगु में 38.63 करोड़, कन्नड़ में 151.17 करोड़, मलयालम में 9.8 करोड़ और तमिल में 6.61 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया। ऋषभ शेट्टी की रीजनल भाषा में बनी 'कांतारा' दुनियाभर में एक नया इतिहास रचने की तैयारी में है।

यह भी पढ़ें: Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही 'कांतारा', हिंदी बेल्ट में पूरे बॉलीवुड को चुनौती

यह भी पढ़ें: Kantara के ऋषभ शेट्टी कभी फिल्म इंडस्ट्री में करते थे क्लैप बॉय का काम, अब उनकी बनाई फिल्म ने कमाये 305 करोड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.