Move to Jagran APP

Jersey Box Office: 'केजीएफ 2' के सामने 'जरसी', क्या शाहिद कपूर इस बार जड़ेंगे डबल सेंचुरी?

Jersey Box Office Predictions केजीएफ 2 के तूफानी प्रदर्शन के सामने जरसी रिलीज हो रही है। इस वजह से इस पर ट्रेड की निगाहें जमी हुई हैं। जरसी तेलुगु फिल्म का रीमेक है जिसका निर्देशन गौतम तिन्नानूरी ने किया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 21 Apr 2022 10:16 AM (IST)Updated: Thu, 21 Apr 2022 10:16 AM (IST)
Shahid Kapoor's Jersey Box Office Predictions. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। शाहिद कपूर की फिल्म जरसी शुक्रवार (22 अप्रैल) को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म के साथ शाहिद पूरे तीन साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। 2020 और 2021 में पैनडेमिक के दौरान शाहिद ने सिर्फ इसी फिल्म और वेब सीरीज पर काम किया है।

loksabha election banner

जहां दूसरे बॉलीवुड कलाकारों की फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज हुईं, वहीं शाहिद की कोई फिल्म नहीं आयी। जरसी शाहिद के लिए काफी अहम फिल्म है। इस फिल्म पर ट्रेड की निगाहें भी टिकी हैं और उम्मीद की जा रही है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करेगी। इसलिए जहन में यह सवाल बना हुआ है कि क्या शाहिद इस बार भी डबल सेंचुरी लगाएंगे?

कबीर सिंह के तीन साल बाद जरसी

जरसी, इसी नाम से आयी तेलुगु फिल्म का आधिकारिक रीमेक है और इस फिल्म को गौतम तिन्नानूरी ने ही निर्देशित किया है, जिन्होंने तेलुगु फिल्म का निर्देशन किया था। नानी स्टारर तेलुगु जरसी क्रिटिकली और कमर्शियली सफल रही थी। इसीलिए, जरसी हिंदी से भी वही अपेक्षाएं की जा रही हैं। संयोग से शाहिद की पिछली फिल्म कबीर सिंह भी तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी का आधिकारिक रीमेक थी, जिसे संदीप वंगा रेड्डी ने निर्देशित किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहद सफल रही थी और 280 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था। कबीर सिंह शाहिद के करियर की सबसे बड़ी सोलो हिट फिल्म है। साथ ही, 200 करोड़ क्लब में भी उनकी पहली फिल्म है। कबीर सिंह की सफलता के बाद से शाहिद से निर्माताओं और फैंस दोनों की उम्मीदें बढ़ गयी हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

कई बार बदल चुकी रिलीज डेट

जरसी पैनडेमिक की दूसरी लहर थमने के बाद 31 दिसम्बर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, मगर देश में ओमिक्रॉन के मामले बढ़ने के बाद प्रतिबंध लगाए जाने लगे और सिनेमाघर बंद होने लगे, जिसके चलते जरसी की रिलीज स्थगित कर दी गयी। फिल्म की नई रिलीज डेट 14 अप्रैल निर्धारित की गयी, मगर केजीएफ चैप्टर 2 की रिलीज के चलते इसे स्थगित करके 22 अप्रैल किया गया था।

View this post on Instagram

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

केजीएफ 2 के सामने कैसी रहेगी जरसी की ओपनिंग?

रिलीज डेट बदलने से भी जरसी की चुनौती कम नहीं हुई है, क्योंकि 14 अप्रैल को रिलीज हुई केजीफ चैप्टर 2 अभी भी बॉक्स ऑफिस पर मजबूती के साथ डटी हुई है। फिल्म 250 करोड़ का नेट कलेक्शन कर चुकी है और पहले हफ्ते में केजीएफ 2 के कलेक्शंस डबल डिजिट में बने हुए हैं, जिनमें दूसरे वीकेंड में उछाल आने की पूरी सम्भावना है। ऐसे में जरसी की ओपनिंग प्रभावित हो सकती है। बॉलीवुड हंगामा वेबसाइट के अनुसार, फिल्म 6 करोड़ के आस-पास ओपनिंग ले सकती है और माउथ पब्लिसिटी के आधार पर वीकेंड में बड़ा कलेक्शन कर सकती है। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया प्रतिक्रियाएं काफी पॉजिटिव हैं। 20 अप्रैल तक फिल्म के लगभग 70 लाख टिकटों की एडवांस सेल हो चुकी थी। जरसी में मृणाल ठाकुर फीमेल लीड रोल में हैं, जबकि पंकज कपूर ने एक अहम किरदार निभाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.