मुंबई। अभिनेता इरफ़ान की फिल्म ब्लैकमेल ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर धीमी शुरुआत की है और फिल्म को पहले दिन तीन करोड़ से थोड़ा कम का कलेक्शन हुआ है।

अभिनय देव के निर्देशन में बनी इरफ़ान, कीर्ति कुल्हरी और अरुणोदय सिंह स्टारर फिल्म ब्लैकमेल ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर दो करोड़ 81 लाख रूपये से ओपनिंग ली है। इस ब्लैक कॉमेडी के इसी कलेक्शन के आसपास की उम्मीद की गई थी। माना जा रहा है की शनिवार और रविवार को माउथ पब्लिसिटी से फिल्म को मेट्रो सिटीज़ में फायदा होगा। इस फिल्म की कहानी एक पति-पत्नी की है। बीवी को किसी और से प्यार हो जाता है। पति को जब इसकी जानकारी होती है तो वो पत्नी के आशिक को ब्लैकमेल करना शुरू करता है। बाद में पता चलता है कि जो रकम उसने मांगी है वो उसे अपनी ही जेब से देनी पड़ रही है। बता दें कि जब इस फिल्म का प्रमोशन शुरू ही होने वाला था उसी दौरान लोगों को तब एक बड़ा झटका लगा जब पता चला कि इरफ़ान किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं। बाद में इरफ़ान ने सोशल मीडिया के जरिये ख़ुद ही ख़ुलासा किया कि उन्हें 'न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर' है और वो इसके इलाज के लिए लंदन जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक इरफ़ान वहां कुछ महीनों तक रह कर पूरा इलाज करवाएंगे। अमिताभ बच्चन ने फिल्म देखने के बाद ख़ूब प्रशंसा की थी। ब्लैकमेल को इंडिया और ओवरसीज में 1861 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया जाएगा। दो घंटे 17 मिनट की इस फिल्म का बजट करीब 20 करोड़ रूपये है ।

इरफ़ान खान की फिल्में आमतौर पर कम बजट की होती हैं, जिनकी कहानियां जबरदस्त होती हैं लेकिन उनसे भारी कलेक्शन की उम्मीद नहीं की जाती। हालांकि पिछले साल आई उनकी फिल्म हिंदी मीडियम ने कमाल ही कर दिया था। घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर फिल्म ने पहले दिन दो करोड़ 81 लाख रूपये से ओपनिंग ली थी और हिंदी मीडियम ने 69 करोड़ 59 लाख रूपये का कलेक्शन किया था। उसी साल आई करीब करीब सिंगल ने पहले दिन एक करोड़ 75 लाख रूपये की कमाई की थी। सोलो हीरोइन के तौर पर कीर्ति कुल्हरी की पिछली फिल्म इंदु सरकार भी फिसड्डी रही थी।

यह भी पढ़ें:Box Office: इरफ़ान की ब्लैकमेल रिलीज़ , पहले दिन इतनी रकम की उम्मीद

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस