Move to Jagran APP

HanuMan Worldwide Collection Day 17: पहले से मजबूत हुआ 'हनु मैन' का बिजनेस, संडे की कमाई में काटा गदर

HanuMan Worldwide Collection Day 17 एक्टर तेजा सज्जा की फिल्म हनु मैन की स्टोरीलाइन ने लोगों को खासा इम्प्रेस किया है। फिल्म हर दिन कमाल का कलेक्शन करती चली गई। इस मूवी को रिलीज हुए दो हफ्ते का समय बीत चुका है और अब भी यह टिकट विंडो पर मजबूती के साथ खड़ी हुई है। फिल्म के रविवार के कलेक्शन में उछाल देखने को मिला है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Mon, 29 Jan 2024 05:54 PM (IST)Updated: Mon, 29 Jan 2024 05:54 PM (IST)
'हनु मैन' वर्ल्डवाइड कलेक्शन. फोटो क्रेडिट- तेजा सज्जा इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। HanuMan Worldwide Collection Day 17: दक्षिण राज्य से आई फिल्म 'हनु मैन' ने अभी तक टिकट विंडो पर अच्छा कलेक्शन किया है। फिल्म को डोमेस्टिक कलेक्शन के साथ ही वर्ल्डवाइड कलेक्शन में भी बंपर कमाई की है। मकर संक्रांति के मौके पर रिलीज हुई इस मूवी ने उतार-चढ़ाव के बाद भी दुनियाभर में ताबड़तोड़ बिजनेस कर डाला है। 

loksabha election banner

प्रशांत वर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'हनु मैन' एक साधारण आदमी को मिली दिव्य शक्तियों की कहानी है। इस मूवी ने 21.35 करोड़ से वर्ल्डवाइड कलेक्शन में ओपनिंग ली थी। हालांकि, इसके बाद कमाई में कभी-कभी गिरावट जरूर देखने को मिली, लेकिन ये फिल्म अब भी लोगों की पसंद की लिस्ट में शामिल है। 

'हनु मैन' की कमाई में इजाफा

'हनु मैन' मकर संक्रांति के मौके पर रिलीज की गई थी। इस गणतंत्र दिवस ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की 'फाइटर' ने सिनेमाघरों में दस्तक दी। बावजूद इसके 'हनु मैन' को लेकर लोगों का प्यार कम नहीं हुआ। इसकी एक बानगी संडे के कलेक्शन में देखने को मिली, जब शनिवार के मुकाबले फिल्म ने ज्यादा कमाई कर डाली। फिल्म क्रिटिक मनोबाला विजयबालन ने ट्वीट शेयर किया है।

वर्ल्डवाइड कर डाला इतना बिजनेस

कलेक्शन डे कलेक्शन (करोड़ में)
पहला दिन 21.35
दूसरा दिन 29.72
तीसरा दिन 24.16
चौथा दिन 25.63
पांचवां दिन 19.57
छठा दिन 15.40
सातवां दिन 14.75
आठवां दिन 14.20
नौवां दिन 20.37
दसवां दिन 23.91
ग्यारवां दिन 9.36
बाहरवां दिन 7.20
तेहरवां दिन 5.65
चौदहवां दिन 4.95
पंद्रहवां दिन 11.34
सोहलवां दिन 9.27
सत्रहवां दिन 12.89
टोटल 269.72

कमाई देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म इसी हफ्ते 300 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी।

'हनु मैन' की कहानी

यह फिल्म हनुमंत नाम के व्यक्ति की कहानी है, जो मीनाक्षी (अमृता अय्यर) नाम की लड़की से प्यार करता है, लेकिन उससे अपने दिल की बात कहने में शर्माता है। एक दिन मीनाक्षी को कुछ गुंडे छेड़ रहे होते हैं। तभी उसे बचाने आए हनुमंत को अपनी शक्तियों का एहसास होता है।

यह भी पढ़ें: Box Office Collection: 'फाइटर' की आंधी में भी 'हनु मैन' ने दिखाया दम, महेश बाबू की 'गुंटूर कारम' की हुई ये हालत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.