Move to Jagran APP

Guntur Kaaram Advance Collection: 'सलार' से भी बड़ी ओपनिंग लेगी 'गुंटूर कारम', रिलीज से छापे इतने करोड़?

Guntur Kaaram Advance Booking महेश बाबू साउथ सिनेमा के वो दिग्गज कलाकार हैं जिनकी फिल्मों का फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है। जल्द ही महेश की मोस्ट अवेटेड फिल्म गुंटूर कारम रिलीज होने वाली है। इस बीच खबर आ रही है कि रिलीज से पहले महेश बाबू की गुंटूर कारम ने वर्ल्डवाइड एडवांस बुकिंग कलेक्शन में धमाल मचा दिया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Thu, 11 Jan 2024 01:40 PM (IST)Updated: Thu, 11 Jan 2024 01:46 PM (IST)
रिलीज से पहले छाई 'गुंटूर कारम' (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Guntur Kaaram Advance Booking Collection: साउथ सिनेमा के टॉप एक्टर महेश बाबू जल्द ही फिल्म 'गुंटूर कारम' के जरिए बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। लंबे समय से 'गुंटूर कारम' को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। ऐसे में 'गुंटूर कारम' की रिलीज के लिए हर कोई बेताब नजर आ रहा है।

loksabha election banner

इस बीच खबर है कि महेश बाबू की 'गुंटूर कारम' ने रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग वर्ल्डवाइड कलेक्शन में ताबड़तोड़ कमाई कर डाली है, जिसके आंकड़े जानकर आपको हैरानी होगी।

'गुंटूर कारम' का एडवांस बुकिंग कलेक्शन शानदार

महेश बाबू का नाम साउथ सिनेमा के दिग्गज कलाकारों की सूची में शामिल है। फैंस में उनकी फिल्मों के लेकर अक्सर जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है। इस बीच 'गुंटूर कारम' की एडवांस बुकिंग कलेक्शन की लेटेस्ट रिपोर्ट सामने आ गई है, जिसके जानकार यकीनन तौर पर हैरानी होगी।

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार महेश बाबू की 'गुंटूर कारम' ने प्री रिलीज के आधार पर एडवांस बुकिंग में वर्ल्डवाइड 135 करोड़ की धमाकेदार कमाई कर ली है। ये पहला मौका है जब तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू की किसी भी फिल्म ने रिलीज से पहले ऐसा कारनामा किया है।

'गुंटूर कारम' से पहले साल 2022 में आई एक्टर की 'सरकारु वारी पाटा' ने रिलीज से पहले दुनियाभर में एडवांस बुकिंग के मामले में करीब 125 करोड़ का कारोबार किया था। ऐसे में अब ये अनुमान लगाजा जा रहा है कि महेश बाबू की 'गुंटूर कारम' ओपनिंग डे पर प्रभास स्टारर 'सलार' को कलेक्शन के मामले में पीछे छोड़ सकती है। बता दें कि 'सलार' ने रिलीज के पहले दिन 176 करोड़ का वर्ल्डवाइड कारोबार किया है।

कब रिलीज होगी 'गुंटूर कारम'

करीब 2 साल बाद महेश बाबू फिल्म 'गुंटूर कारम' के जरिए बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। गौर करें 'गुंटूर कारम' की रिलीज डेट की तरफ तो महेश की ये मूवी 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में महेश बाबू के साथ मीनाक्षी चौधरी, श्रीलीला, ब्रह्मानंदन, जगपति बाबू और राम्या कृष्णन जैसे साउथ कलाकार मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें- महेश बाबू की फिल्म Guntur Kaaram की प्रमोशनल इवेंट में मची भगदड़, फैंस पर लाठी चार्ज, पुलिसकर्मी को आई चोट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.