मुंबई। साल 2018 में बॉक्स ऑफ़िस पर रिलीज़ हुई पहली तीन फिल्मों के पहले दिन का रिपोर्ट कार्ड आ गया है। हॉरर फिल्म 1921 को कालाकांडी और मुक्काबाज़ से ज़्यादा कलेक्शन मिले हैं।

विक्रम भट्ट निर्देशित हॉरर फिल्म ' 1921' को घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर एक करोड़ 56 लाख रूपये की ओपनिंग लगी है। ज़रीन खान और करण कुंद्रा स्टारर ये फिल्म विक्रम की 1920 सीरीज़ की अगली कड़ी है। करीब 20 करोड़ रूपये में बनी इस फिल्म का प्रेडिक्शन भी दो करोड़ की रेंज में किया गया था और 1921 इस शुक्रवार को रिलीज़ हुई बाकी दोनों फिल्मों से कलेक्शन वाइज़ बेहतर साबित हुई है।

 

रंगून और शेफ़ जैसी फ्लॉप फिल्मों के सैफ़ अली खान को नए साल में फिल्म कालाकांडी से उम्मीद थी लेकिन इस फिल्म की ओपनिंग ही खराब हो गई है। फिल्म को पहले दिन एक करोड़ 25 लाख रूपये का कलेक्शन हुआ है। अक्षत वर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म कालाकांडी, ब्लैक कॉमेडी है। ये फिल्म एक रात में घटी चार कहानियों को मिला कर बनाई गई है। फिल्म में सैफ़ के अलावा दीपक डोबरियाल, अक्षय ओबरॉय और शोबिता धूलिपाला भी हैं। करीब 30 से 35 करोड़ रूपये में बनी इस फिल्म की ओपनिंग दो से चार करोड़ के बीच मानी जा रही थी लेकिन मामला फिसड्डी साबित हुआ।

यह भी पढ़ें:Box Office:जहां से आई ‘बाहुबली’, टाइगर ने वहीं घेर कर उसका कर दिया शिकार, पढ़िये

 

इस हफ़्ते रिलीज़ हुई तीसरी फिल्म मुक्काबाज़ का हाल तो सबसे बुरा रहा है। फिल्म को पहले दिन सिर्फ़ 82 लाख रूपये का कलेक्शन मिला है। अनुराग कश्यप निर्देशित इस स्पोर्ट्स ड्रामा में एक बॉक्सर की कहानी के साथ कई सारे मुद्दों को उठाया गया है। विनीत कुमार सिंह, रवि किशन और जोया हुसैन स्टारर इस फिल्म को करीब 10 करोड़ रूपये की लागत से बनाया गया है।

Posted By: Manoj Khadilkar