Move to Jagran APP

Maula Jatt: पाकिस्तानी फिल्म 'मौला जट' ने RRR को छोड़ा पीछे, UK में फिल्म ने महज 17 दिनों में किया करिश्मा

Maula Jatt beat RRR पाकिस्तानी फिल्म मौला जट्ट के ऑफिशियल सोशल मीडिया पेज पर ये दावा किया गया है कि इस फिल्म ने यूके बॉक्स ऑफिस पर राजामौली की भारत की ब्लॉकबस्टर फिल्म आरआरआर को पीछे छोड़ दिया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 31 Oct 2022 01:30 PM (IST)Updated: Mon, 31 Oct 2022 01:30 PM (IST)
Fawad Khan Starrer Maula Jatt beat RRR at UK Box Office

नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तानी सीरियल्स के तो दुनियाभर में लोग दीवाने हैं लेकिन उनकी फिल्मों के बारे में कम ही सुनने और पढ़ने को मिलता है। हालांकि अब एक पाकिस्तान फिल्म ने वर्ल्ड वाइल्ड बॉक्स ऑफिस पर भारत की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'आरआरआर' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। पाकिस्तानी सिनेमा के सुपरस्टार फवाद खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'मौला जट्ट' लोगों को काफी पसंद आ रही है। नतीजा ये है कि 'मौला जट्ट' ने 10 दिनों में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया।

loksabha election banner

 RRR से आगे निकलने का दावा

'मौला जट्ट' के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर ये दावा किया गया कि यूके में उसने कमाई के मामले में एसएस राजामौली की पीरियड ड्रामा फिल्म आरआरआर को पीछे छोड़ दिया है। 13 अक्टूबर को पाकिस्तानी सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'मौला जट्ट' इसी नाम से साल 1979 में बनी फिल्म का रीमेक है। इस फिल्म फवाद खान के साथ माहिरा खान भी लीड रोल में हैं।

मौला जट्ट ने दी बॉलीवुड फिल्मों को मात

मौला जट्ट की टीम ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'साल 2022 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म आरआरआर के यूके में हुए लाइफटाइम कलेक्शन के रिकॉर्ड को फवाद खान की फिल्म ने महज 17 दिनों में तोड़ दिया है।' बता दें कि पिछले दिनों खबर आई कि कोरोना महामारी के बाद से ही पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री दम तोड़ने की कगार पर थी। बिजली का बिल न चुकाने के चलते उनके कई सिनेमाघरों को बंद करने की नौबत आ गई थी।

लोगों ने किया ट्रोल

कहा जा रहा है कि ये फवाद खान की 'मौला जट्ट' पाकिस्तान की सबसे महंगी बजट वाली फिल्म है। फिल्म को 55 करोड़ के बजट में बनाया गया है। डायरेक्टर बिलाल लशारी की इस फिल्म को दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं। बता दें कि आरआरआर ने दुनियाभर में 1200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। ऐसे में इस पोस्ट पर उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। उनका कहना है कि मौला जट्ट ने सिर्फ 127 करोड़ कमाए हैं ऐसे में तुलना हो भी कैसे सकती है।  

यह भी पढ़ें

OTT Releases in November 2022: धमाल मचाने आ रहीं ये वेब सीरीज, जानें- कब और कहां देख सकतें हैं अपने पसंदीदा शो

OTT Releases: ब्रह्मास्त्र और पीएस-1 समेत नवम्बर में ओटीटी पर आ रहीं बॉलीवुड-हॉलीवुड फिल्मों की पूरी लिस्ट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.